Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Naseeruddin Shah ने Bollywood Awards के काले सच का किया खुलासा, अवॉर्ड्स के साथ कर डाला ये काम

नसीरुद्दीन शाह(Naseeruddin Shah) ने बॉलीवुड अवॉर्ड को फिजूल बताया है और कहा है कि वह इसका इस्तेमाल टॉयलेट के दरवाजों के हैंडल के तौर पर करते हैं.

Naseeruddin Shah ने Bollywood Awards के काले सच का किया खुलासा, अवॉर्ड्स के साथ कर डाला ये काम

Naseeruddin Shah: नसीरुद्दीन शाह 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: नसीरुद्दीन शाह(Naseeruddin Shah) अक्सर ही अपने बयानों के चलते खबरों में बने रहते हैं. वह अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. एक्टर को अक्सर ही हर एक मुद्दे पर खुलकर बोलते हुए देखा गया है. वहीं, हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री की ओर से दिए जाने वाले अवॉर्ड को लेकर खुलासा किया है. 

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अवॉर्ड को लेकर बात की है. उन्होंने बताया कि जब उन्हें अवॉर्ड मिलते हैं, तो वह उनके साथ क्या करते हैं. एक्टर ने बताया कि उनके लिए फिल्मफेयर जैसे अवॉर्ड्स कोई मायने नहीं रखते हैं. उन्होंने कहा कि जब पहली बार उन्हें अवॉर्ड मिला था तब वह काफी खुश हुए थे, लेकिन उसके बाद जब उन्हें लगातार ट्रॉफी मिली तो उन्हें समझ आया कि यह लॉबिंग का नतीजा है. मैं इन अवॉर्ड पर गर्व महसूस नहीं करता हूं. मैंने वहां, आखिरी के दो अवॉर्ड कलेक्ट भी नहीं किए है. तो जब मैंने फार्म हाउस बनाया तो मैंने इन अवॉर्ड को वहां रखने का फैसला किया, जो भी वॉशरूम जाएगा उसे दो-दो अवॉर्ड मिलेंगे, क्योंकि हैंडल फिल्म फेयर अवॉर्ड्स के बने हैं. 

ये भी पढ़ें- Naseeruddin Shah: 'लूटने नहीं आए थे मुगल, इतने खराब थे तो गिरा दीजिए लाल किला', नसीरुद्दीन शाह ने फिर दिया विवादित बयान

पद्मश्री अवॉर्ड मिलने पर हुई थी खुशी

साथ ही एक्टर ने पद्मश्री अवॉर्ड को लेकर भी बताया. उन्होंने कहा अब फिर मुझे पद्मश्री, पद्मभूषण अवॉर्ड मुले तो मुझे अपने वालिद की बहुत याद आती है, जो कि इस दुनिया में नहीं. वालिद हमेशा फिक्र करते थे और कहते थे कि तुम निकम्मों का काम करते हो. मैं जिस दौरान राष्ट्रपति भवन में था, तो मैंने कहा बाबा आप देख रहे हो कि नहीं, तो वो देख रहे थे, जिससे मैं बहुत खुश हुआ था. एक्टर ने कहा कि उन्हें बॉलीवुड के द्वारा आयोजित किए गए अवॉर्ड शो नहीं पसंद हैं. 

ये भी पढ़ें- Naseeruddin Shah Birthday: नवाब पिता के खिलाफ जाकर चुनीं फिल्में, जानें क्यों बार-बार रिजेक्ट होते थे नसीर?

आपको बता दें कि नसीरुद्दीन शाह हाल ही में वेब सीरीज ताज डिवाइडेड बाय ब्लड में नजर आए थे. इसमें मुगल साम्राज्य की कहानी को दिखाया गया था. इसमें नसीरुद्दीन शाह को काफी पसंद किया गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement