Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Drugs के नशे में डूबे रहते थे Naseeruddin Shah, फिर भी Ratna Pathak shah ने बगावत करके की शादी

नसीरुद्दीन शाह(Naseeruddin Shah) ने खुलासा किया कि वह रत्ना पाठक से शादी से पहले ड्रग एडिक्टेड थे, उसके बाद भी उन्होंने घर वालों से बगावत करके शादी की थी.

Drugs के नशे में डूबे रहते थे Naseeruddin Shah, फिर भी Ratna Pathak shah ने बगावत करके की शादी

Naseeruddin Shah Ratna Pathak shah: नसीरुद्दीन शाह रत्ना पाठक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: नसीरुद्दीन शाह(Naseeruddin Shah) बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से हैं, जो बेबाकी से अपनी बात कहने के लिए जाने जाते हैं. एक्टर अपनी लाइफ से लेकर, रिश्तों और फैसलों को लेकर हमेशा ही स्पष्ट रहे हैं. दिग्गज एक्टर ने हाल ही में अपनी पत्नी रत्ना पाठक(Ratna Pathak) संग शादी को लेकर खुलासा किया है और यह भी बताया है कि किस प्रकार से उन्होंने अपने माता- पिता के खिलाफ जाकर शादी की थी. 

दरअसल, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान नसीरुद्दीन शाह ने रत्ना पाठक संग शादी को लेकर बात की है. उन्होंने बताया रत्ना के माता पिता उनकी शादी के खिलाफ थे, जिसका कारण यह था कि वह एक ड्रग एडिक्टेड थे. एक्टर ने बताया कि उसके माता हमारे रिश्ते के खिलाफ थे क्योंकि मैं पहले से शादीशुदा था और मैं एक ड्रग एडिक्ट था. मैं एक गुस्सैल आदमी था, लेकिन रत्ना ने  उस पर ध्यान दिया. 

ये भी पढ़ें- Naseeruddin Shah: 'लूटने नहीं आए थे मुगल, इतने खराब थे तो गिरा दीजिए लाल किला', नसीरुद्दीन शाह ने फिर दिया विवादित बयान

पहली ही नजर में रत्ना को देखते रह गए थे नसीरुद्दीन

दिग्गज एक्टर ने कहा कि यह उनके लिए पहली नजर का प्यार था, क्योंकि जिस पल उन्होंने रत्ना पर अपनी नजरें जमाई, उन्हें पता था कि वह उन्हें और जानना चाहते हैं. एक्टर ने आगे बताया कि मैं उसे उसी पल उसके पास गया, जब मैंने उसे देखा था. मैंने अपनी पहली फिल्म पहले ही कर ली थी, जब मैं फिल्म संस्थान में था. हमारा परिचय इसलिए हुआ क्योंकि वह एक नाटक में एक्टिंग कर रही थी, जिसे सत्यमेव दुबे निर्देशित कर रहे थे. मुझे लगा कि मैं इस व्यक्ति को जानना चाहता हूं. 

ये भी पढ़ें- Naseeruddin Shah का बड़ा बयान, बोले 'मुसलमानों से नफरत करना बन गया है फैशन', The Kerala Story पर भी किया वार

रत्ना को अपने जीवन का आशीर्वाद मानते हैं नसीरुद्दीन

एक्टर ने बताया कि उन्हें लगता है कि उनकी पत्नी हमेशा एक अच्छे व्यक्ति की हकदार थीं, क्योंकि उनके पास हमेशा बहुत कुछ चल रहा था. एक्टर ने रत्ना को अपने जीवन का सबसे बड़ा आशीर्वाद बताया है. एक्टर ने कहा कि उनकी शादी सफल रही है और अपनी शादी में आज भी एक दूसरे के बारे में नई चीजें ढूंढते हैं. 

नसीरुद्दीन और रत्ना के है दो बच्चे

आपको बता दें कि नसीरुद्दीन शाह और रत्ना पाठक की शादी 1 अप्रैल 1982 में हुई थी. एक्टर की पहली शादी मनारा सीकरी से हुई थी, जिसके साथ उनकी एक बेटी है, जिसका नाम हीबा है. इस बीच रत्ना के साथ उनकी दूसरी शादी से दो बेटे हैं, इमाद और विवान शाह. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement