Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

National Cinema Day 2023: मात्र 99 रुपये में बुक करें लेटेस्ट फिल्मों के टिकट, इस दिन मिलेगा मौका, जानें हर डिटेल

National Cinema Day के खास मौके पर सिनेमा लवर्स के लिए फिर नई सौगात आई है. आप अब सारी लेटेस्ट फिल्म सिर्फ 99 रुपये में देख सकत हैं. कब और कैसे, आइए बताते हैं.

Latest News
National Cinema Day 2023: मात्र 99 रुपये में बुक करें लेटेस्ट फिल्मों के टिकट, इस दिन मिलेगा मौका, जानें हर डिटेल

National Cinema Day 2023 नेशनल सिनेमा डे 2023 (Representational image)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देशभर में इस साल 13 अक्टूबर यानी शुक्रवार का दिन सिनेमा लवर्स के लिए काफी खास होने वाला है. इसी दिन नेशनल सिनेमा डे (National Cinema Day 2022) मनाया जाएगा जिसको लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं. इस खास मौके पर आप शाहरुख खान की जवान (Jawan, Fukrey 3, Gadar 2) से लेकर फुकरे 3  और गदर 2 तक सभी लेटेस्ट फिल्मों को थिएटर्स में कम दाम में देख सकेंगे. यानी 13 अक्टूबर को आप सिनेमाघरों में जाकर सभी फिल्में सिर्फ 99 रुपये में देख सकते हैं.

पिछले साल की तरह इस साल भी मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने दर्शकों को खास सौगात देने का फैसला किया है. इसके तहत 13 अक्टूबर को देश भर के सिनेमाघरों में मात्र 99 रुपये में लोग अपनी पसंद की फिल्में देख सकेंगे. ऐसे में नेशनल सिनेमा डे पर सिनेमाघरों में लोगों का हुजूम उमड़ने की पूरी उम्मीद है. इस दिन कई रिकॉर्ड टूटने वाले हैं. 

ऐसा करने के पीछे का कारण है कि फिल्म इंडस्ट्री खाली थिएटरों और बॉक्स ऑफिस पर असफल फिल्मों से निपट सके. इसके तहत सिनेप्रेमियों को बड़ी बचत मिलती है इसलिए ज्यादा से ज्यादा लोग फिल्मों के टिकट खरीद लते हैं. 

ऐसे में आप जवान, गदर 2, मिशन रानीगंज, फुकरे 3, थैंक्यू फॉर कमिंग, द वैक्सीन वॉर और दोनों जैसी हालिया रिलीज बॉलीवुड फिल्मों को 99 रुपये में देख सकेंगे. आप BookMyShow, PayTM और आधिकारिक सिनेमा वेबसाइटों के जरिए ऑनलाइन टिकट बुक कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: 25 साल बाद भी दिखा Kuch Kuch Hota Hai का गजब क्रेज, फिल्म फिर से हुई रिलीज, चंद मिनटों में बिक गए टिकट

पिछले साल 23 सितंबर को नेशनल सिनेमा डे मनाया गया था. तब भी मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने दर्शकों को खास सौगात दी थ जिसके तहत उस दिन देश भर के सिनेमाघरों में मात्र 75 रुपये में लोगों ने फिल्में देखी. खास बात ये है कि 2022 से पहले देश में कभी सिनेमा दिवस नहीं मनाया गया था इसलिए लोगों के लिए ये दिन काफी खास था. पिछले साल सिनेमाघरों में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement