Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

पहले Karan Johar को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर चिढ़े विवेक अग्निहोत्री, फिर फोटो में से किया क्रॉप, क्यों मचा ये बवाल

Vivek Agnihotri ने बीती शाम दिल्ली में हुए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2023 समारोह में ली गई एक ग्रुप तस्वीर से Karan Johar को क्रॉप कर दिया है. माना जा रहा है कि दोनों के बीच मामला गरमाया हुआ है.

Latest News
पहले Karan Johar को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर चिढ़े विवेक अग्निहोत्री, फिर फोटो में से किया क्रॉप, क्यों मचा ये बवाल

Vivek Agnihotri विवेक अग्निहोत्री

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीती शाम नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स (National Film Awards) का आयोजन किया गया जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स को इस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotra) से लेकर करण जौहर (Karan Johar) तक को सम्मानित किया गया. इस दौरान एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जब करण स्टेज पर अवॉर्ड लेने जाते हैं तो विवेक अग्निहोत्री मुंह बना लेते हैं. वहीं अब विवेक ने फोटो पोस्ट की हैं जिसमें उन्होंने करण को क्रॉप कर दिया है. 

फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को राष्ट्रीय एकता पर बेस्ट फिल्म के लिए नरगिस दत्त अवॉर्ड मिला, जबकि करण जौहर को उनके प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'शेरशाह' के लिए विशेष जूरी अवॉर्ड मिला. इस इवेंट से विवेक ने सोशल मीडिया पर विजेताओं के साथ भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ एक तस्वीर साझा की. इसमें उन्होंने करण को क्रॉप कर दिया.

इस फोटो में विवेक अग्निहोत्री के अलावा उनकी पत्नी-अभिनेत्री पल्लवी जोशी, साथ ही आलिया भट्ट, आर माधवन, एसएस राजामौली, अल्लू अर्जुन, कृति सनोन, वहीदा रहमान और श्रेया घोषाल नजर आए. 

ये भी पढ़ें: National Film Awards: शादी के जोड़े में अवार्ड लेने पहुंची ये एक्ट्रेस, देखें Photos

इससे पहले एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें जैसे ही करण स्टेज पर जाते हैं तो विवेक स्टेज से दूसरी तरफ देखते हैं और अपनी आंखों को हटा देते हैं. विवेक के एक्सप्रेशन इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं. 

क्यों है दोनों में विवाद 

दरअसल विवेक अग्निहोत्री को करण जौहर की फिल्मों को लेकर अप्रोच पसंद नहीं है. इस बारे में वो खुद एक इंटरव्यू में बात कर चुके हैं. डीएनए से खास बातचीत में विवेक ने कहा था कि करण जौहर ने भारतीय सिनेमा के कल्चर को खराब किया है. उन्होंने कहा था अमिताभ बच्चन के बाद शहंशाह के बाद से कोई भी रियल स्टोरी नहीं बताई गई है. खासकर करण जौहर और शाहरुख खान का सिनेमा, जिन्होंने बुरी तरह से इंडिया के कल्चर फैब्रिक को बुरी तरह से नुकसान पहुंचाया है.

ये भी पढ़ें: National Film Awards से सामने आई पहली तस्वीरें, जानें Allu Arjun से Alia Bhatt तक विनर्स की पूरी लिस्ट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement