Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

असली स्टार निकलीं अमिताभ बच्चन की नातिन Navya, फिल्म नहीं रैंप वॉक वीडियो से मचाया तहलका

अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) और जया बच्चन(Jaya Bachchan) की पोती नव्या नवेली नंदा(Navya Naveli Nanda) ने हाल ही में पेरिस फैशन वीक के लिए रैंप वॉक किया है, जिसपर मां श्वेता बच्चन(Shweta Bachchan) काफी भावुक नजर आई हैं.

Latest News
असली स्टार निकलीं अमिताभ बच्चन की नातिन Navya, फिल्म नहीं रैंप वॉक वीडियो से मचाया तहलका

Navya Naveli Nanda, Shweta Bachchan, Jaya Bachchan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) और जया बच्चन(Jaya Bachchan) की पोती नव्या नवेली नंदा(Navya Naveli Nanda) अक्सर ही चर्चा में रहती हैं. वह अक्सर ही किसी न किसी इवेंट में नजर आती हैं. वहीं, हाल ही में नव्या पेरिस फैशन वीक के लिए रैंप वॉक करते हुए दिखीं हैं.  उन्होंने पहली बार किसी इवेंट के लिए रैंप वॉक किया है. जिसपर नव्या की मां श्वेता बच्चन(Shweta Bachchan) ने अपनी खुशी जाहिर की है और नव्या को चियर करते हुए नजर आई हैं. इस दौरान श्वेता के साथ उनकी मां और एक्ट्रेस जया बच्चन भी नजर आ रही हैं.

दरअसल, श्वेता बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर नव्या का रैंप वॉक करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस दौरान नव्या रेड कलर की ऑफ शोल्डर मिनी ड्रेस में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने लुक को कंप्लीट करने के लिए सिल्वर कलर की हील्स पहनी है. वहीं, नव्या ने रेड बोल्ड मेकअप किया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. रैंप वॉक करते हुए वीडियो में वह श्वेता बच्चन और नानी जया बच्चन को देख हाथ हिलाते हुए नजर आ रही हैं. वहीं, श्वेता ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- लिटिल मिस लोरियल. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S (@shwetabachchan)

ये भी पढ़ें- UPI या Credit Card? अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली ने भुगतान व्यवहार पर कहा यह

श्वेता ने शेयर की कई तस्वीरें

इसके साथ ही एक और पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने पेरिस के एफिल टावर की तस्वीर शेयर की है. इसके अलावा श्वेता ने सेल्फी लेते हुए भी फोटो शेयर की है. वहीं, अन्य तस्वीर में जया बच्चन भी उनके साथ नजर आ रही हैं. इस दौरान इवेंट के लिए श्वेता ने बिंज कलर का आउटफिट पहना है और जया बच्चन रेड कलर के जैकेट पहना है. उन्होंने नव्या की रैंप वॉक के बाद की तस्वीर भी शेयर की है. जिसमें वह ब्लैक लेदर जैकेट के साथ जीन्स में नजर आ रही हैं. वहीं, आखिरी फोटो में नव्या जया और श्वेता पोज देते हुए दिख रही हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S (@shwetabachchan)

ये भी पढ़ें- Jaya Bachchan ने Navya Naveli को दी बोल्ड रिलेशनशिप एडवाइस, बोलीं-बिना शादी के मां बनोगी तो मुझे प्रॉब्लम नहीं

नव्या को वॉक करता देख भावुक हुईं श्वेता

इस पोस्ट को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा- इस हफ्ते सभी सड़कें पेरिस की ओर गई हैं. ठीक है, कम से कम मेरी मां और मेरे लिए. जैसा कि नव्या ने अपना सारा दिन लोरियल चीजें करते हुए बिताया है. मेरी मां और मैं पैदल चले और खाना खाया(खाने से ज्यादा) ईमानदारी से कहूं तो घूमना, यह शो एक एक्सपीरियंस था और बहुत इमोशनल था, मेरी मां और मैं दोनों ने एक्सेप्ट किया कि जब हमारी छोटी सी बच्ची मुस्कुराती हुई चल रही थी तो मैंने अपने आंसू रोक लिए थे. मुझे उसके पहले कदम याद हैं, वह अपने पहले जन्मदिन से बस कुछ दिन पहले ही गुजरी थी. कल की तरह. सभी माता पिता यह कहते हैं मुझे यकीन है, यह चीजी है और एनोइंग भी लेकिन सच है.

ये भी पढे़ें- इन 5 वजहों से बॉलीवुड के बाकी स्टारकिड्स से अलग हैं Navya Naveli Nanda, जानें लाइमलाइट से दूर रहकर कैसे पाती हैं तारीफें

नव्या ने श्वेता के पोस्ट पर किया ये कमेंट

उन्होंने आगे लिखा, उसने रेड पहना था, एफिल टावर गुलाबी हो गया था और हम बहुत प्राउड, इमोशनल और बहुत भूखे होकर घर गए. मैंने अपने बैग में कुछ एमएंडएम ले लिए. हालांकि एक फैशन शो में चॉकलेट खाना सही नहीं है. हमने ऐसा किया क्योंकि हम आप इसके लायक है. वहीं, श्वेता के इस पोस्ट पर बेटी नव्या ने कमेंट किया है. उन्होंने लिखा- आप दोनों ने मुझे वो ताकत दी, जिसकी मुझे जरूरत थी. 

फिल्मी सितारों ने की तारीफ

श्वेता बच्चन के इस पोस्ट पर बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज ने कमेंट किए हैं. इसमें से जीनत अमान, शनाया कपूर, फराह खान, अभिषेक बच्चन ने भी रिएक्ट किया है. इसके साथ ही कई यूजर्स ने भी नव्या के रैंप वॉक की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा- बहुत सुंदर, गॉड ब्लेस यू ऑल. वहीं, अन्य ने लिखा- सुंदर लड़की, लवली शब्द.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement