Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Nawazuddin Siddiqui ने प्रेग्नेंट भाभी के पेट पर मारी लात, कर चुके हैं 3 शादी', एक्टर के भाई का शॉकिंग खुलासा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के भाई शमास सिद्दीकी (Shamas Nawab Siddiqui) ने एक बार फिर एक्टर पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

'Nawazuddin Siddiqui ने प्रेग्नेंट भाभी के पेट पर मारी लात, कर चुके हैं 3 शादी', एक्टर के भाई का शॉकिंग खुलासा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पारिवारिक विवाद अब एक घिनौना मौड़ लेता जा रहा है. एक्टर की वाइफ आलिया (Aaliya Siddiqui) और भाई शमास सिद्दीकी (Shamas Nawab Siddiqui) ने उन्हें लेकर कई चौंका देने वाले दावे किए थे. वहीं, इन्हें लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी भाई और वाइफ पर मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हाल ही में शमास और आलिया के खिलाफ केस दर्ज कराते हुए 100 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग की है. इस बीच अब एक बार फिर एक्टर के भाई ने उनपर गंभीर आरोप लगा दिए हैं. 

मामले को लेकर शमास उर्फ शम्सुद्दीन सिद्दीकी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक लंबा चौड़ा नोट शेयर किया है. इस नोट में एक्टर के भाई ने उनपर झूठी शोहरत पाने के लिए 100 करोड़ का मानहानि का केस करने की बात कही है. इसके साथ ही शमास ने और भी कई शॉकिंग दावे किए. 

यह भी पढे़ं- 'Nawazuddin Siddiqui ने मेड को खरीदा', भाई ने खोली चौपट बैंक बैलेंस की पोल, फ्लॉप फिल्मों पर मारा ताना

एक्टर के भाई ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'नवाजुद्दीन ने तीन शादियां की हैं. इनमें एक शादी इशा से लॉकडाउन के दौरान की गई थी. पहली पत्नी फिरोजा है जो की हल्दवानी की है.' इससे आगे शमान ने नवाजुद्दीन पर उनकी भाभी से दुर्व्यवहार करने और प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें लात मारने का भी आरोप लगाया है.

शमास यहीं नहीं रुके, उन्होंने दावा करते हुए आगे कहा कि नवाजुद्दीन अपने आप को गरीब किसान का बेटा बताते हैं, जबकि उनके पिता करोड़ों की जमीन के मालिक थे. एक्टर के घटिया स्टेटमेंट्स की वजह से उनकी करीब 9 फिल्में अटकी हुई हैं. इन सब से अलग शमास ने एक्टर पर 'मीटू के दौरान लगे आरोप, किताब को लेकर हुए विवाद, सोसाइटी की पार्किंग में हिना खान और सोनी दांडेकर द्वारा मोलेस्टेशन का केस, भतीजी साशा सिद्दीकी की फैमिली द्वारा की गई FIR, स्टाफ पर जुल्म करने, पारिवारिक जमीन विवाद, सगे भाई अलमसुद्दीन सिद्दीकी द्वारा देहरादून में दो एफआईआर दर्ज करवाने' को लेकर भी हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं.

यह भी पढ़ें- Nawazuddin Siddiqui: पत्नी आलिया के बाद अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर भाई ने साधा निशाना, एक्टर को बताया 'लालची और घमंडी'

यहां देखें शमास सिद्दीकी का ट्वीट-

 

 

अपने इस ट्वीट के आखिर में शमस ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा उनके 11 अनमोल साल बर्बाद करने की भी बात कही है. शमास सिद्दीकी ने लिखा, 'मैंने ऊपरवाले की कोर्ट में तुम पर मेरी जवानी लौटाने और 11 साल वापस करने को लेकर केस किया है.'

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement