Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nawazuddin Siddiqui ने आधी रात पत्नी और बच्चों को निकाला घर से बाहर? Video में फूट-फूटकर रोती दिखी बेटी शोरा

Nawazuddin Siddiqui की वाइफ आलिया ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देख हर कोई हैरान है. वीडियो में एक्टर की बेटी शोरा फूट-फूटकर रोती नजर आ रही हैं.

Nawazuddin Siddiqui ने आधी रात पत्नी और बच्चों को निकाला घर से बाहर? Video में फूट-फूटकर रोती दिखी बेटी शोरा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के मंझे हुए एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पर्सनल लाइफ से जुड़ा विवाद अब एक घिनौना मौड़ लेता जा रहा है. बीते कई दिनों से एक्टर की वाइफ आलिया (Aaliya Siddiqui) और उनके बीच कलह की खबरें सामने आ रही हैं. इसे लेकर आलिया अब तक नवाजुद्दीन पर कई गंभीर आरोप भी लगा चुकी हैं. इन सब के बीच अब एक्टर ने वाइफ का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देख हर कोई हैरान है. 

क्या है पूरा मामला?
आलिया सिद्दीकी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आलिया कहती हैं, 'मैं अभी नवाज के घर से आई हूं..मेरे साथ मेरे बच्चे हैं...हमें बंगले से निकाल दिया है और बोला है कि अब आप यहां नहीं आ सकते हैं. मुझे समझ नहीं आ रहा है कि अब हम कहां जाएं. मेरे पास 81 रुपये हैं ना होटल है ना घर है...मुझे नहीं समझ आ रहा है कि मैं बच्चे लेकर कहां जाऊं.'

यह भी पढ़ें- Nawazuddin Siddiqui: बीमार मां से मिलने पहुंचे थे एक्टर, भाई ने नहीं दी इजाजत, दरवाजे से लौटे

आलिया द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी शोरा को पिता की राह देखते हुए फूट-फूटकर रोते हुए भी साफ देखा जा सकता है. वहीं, शोरा की ओर इशारा करते हुए आलिया कहती हैं, 'मेरी बच्ची परेशान हो रही है...इतना गिर चुका है नवाज मैं उसे कभी माफ नहीं करूंगी. मेरे बच्चों के साथ वो ये जो कर रहा है...उनकी ये जो हालत है मैं आपको दिखाना चाहती हूं. इस वक्त रात के 11:30-12 बजे हैं और हमें ऐसे रोड पर खड़ा करके रखा है. मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा है, मैं कहां जाऊं अपने बच्चों को लेकर.'

यहां देखें वीडियो-

 

 

बता दें कि ये पहला ऐसा मामला नहीं है. इससे पहले भी आलिया नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर इसी तरह के कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं. आलिया का कहना है कि उन्हें अपने घर में खाना नहीं दिया जाता है, किचन में उनकी एंट्री पर रोक लगा दी गई है. यहां तक की वे बाथरूम में भी नहीं जा सकती हैं. इसके अलावा बीते दिनों एक वीडियो शेयर करते हुए आलिया सिद्दीकी ने कहा था कि एक्टर अपने छोटे बेटे को अपनाने से भी इनकार कर रहे हैं.  

यह भी पढ़ें- Nawazuddin Siddiqui के बच्चों को नहीं मिल रहा खाना, पत्नी ने नया वीडियो शेयर कर दिखाई घर की हालत

हालांकि, इस पूरे मामले पर अभी नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने चुप्पी साधी हुई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement