Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nawazuddin Siddiqui के वकील का सनसनीखेज दावा, कहा 'आलिया का पहले पति से है रिश्ता, अब तक नहीं हुआ तलाक'

Nawazuddin Siddiqui की मां और उनकी पत्नी आलिया के बीच छिड़ा विवाद एक घिनौना मोड़ लेता जा रहा है. अब एक्टर के वकील ने आलिया पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

Latest News
Nawazuddin Siddiqui के वकील का सनसनीखेज दावा, कहा 'आलिया का पहले पति से है रिश्ता, अब तक नहीं हुआ तलाक'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की निजी जिंदगी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. कुछ दिन पहले एक्टर की पत्नी और मां के बीच संपत्ति को लेकर विवाद सामने आया था जिसमें उनकी मां मेहरूनिसा ने पुलिस में बहू आलिया के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. इसके बाद एक्टर की वाइफ आलिया ने भी नवाजुद्दीन और उनके पूरे परिवार पर गंभीर आरोप लगाए. इसे लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को कोर्ट का नोटिस जारी किया जा चुका है. हाल ही में बताया गया कि पत्नी के साथ छिड़े विवाद के बाद एक्टर अपना घर छोड़ होटल में रात गुजार रहे हैं. इन सब के बीच अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील ने उनकी पत्नी आलिया को लेकर कई सनसनीखेज दावे किए हैं. 

क्या बोले एक्टर के वकील?
नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील ने दावा किया है कि एक्टर से शादी करने के बावजूद आलिया का अपने पहले पति से रिश्ता है. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान वकील ने बताया कि आलिया ने अभी तक अपने पहले पति विनय भार्गव को तलाक नहीं दिया है. मामले को लेकर वकील ने कहा, '8वीं फेल आलिया उर्फ अंजलि कुमारी ने पहले विनय भार्गव से शादी की थी. इसके बाद वे मुंबई आईं और यहां उन्होंने अपना नाम अंजना पांडेय रख लिया. 2010 में उन्होंने एक बार फिर अपना नाम बदला और इसे अंजना आनंद कर लिया. इसके कुछ ही दिनों बाद उन्होंने अपना नाम जैनब रखा और इस्लाम अपना लिया. इसके बाद उन्होंने नवाजुद्दीन से शादी की और 2011 में आपसी सहमति से उन्हें तलाक दे दिया.'

यह भी पढ़ें- अपना शानदार घर छोड़ होटल में रहने पर मजबूर हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पत्नी की शिकायत के बाद हुए परेशान 

एक्टर के वकील ने आगे कहा, 'आलिया ने जब देखा कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी का करियर रफ्तार पकड़ रहा है तो उन्होंने दोबारा उनकी जिंदगी में आने का फैसला कर लिया. हालांकि, 2020 में उन्होंने नवाजुद्दीन को फिर से तलाक का नोटिस भेजा लेकिन इसके कोई मायने नहीं हैं क्योंकि दोनों काफी पहले ही अलग हो चुके हैं.' 

गौरतलब है कि जैनब उर्फ आलिया नवाजुद्दीन सिद्दीकी की दूसरी पत्नी हैं. दोनों ने साल 2010 में शादी की थी. वहीं, कोविड महामारी के बाद लगे लॉकडाउन के दौरान दोनों के बीच विवाद की खबरें भी सामने आई थीं. उस समय आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए तलाक का नोटिस भेजा था लेकिन फिर खबरें आईं कि वे अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहती हैं.  

यह भी पढ़ें- पत्नी की शिकायत के बाद मुश्किल में पड़े नवाजुद्दीन सिद्दीकी, एक्टर पर लगे थे गंभीर आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.


 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement