Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पत्नी की शिकायत के बाद मुश्किल में पड़े Nawazuddin Siddiqui, एक्टर पर लगे हैं डोमेस्टिक वायलेंस के आरोप

Nawazuddin Siddiqui की पत्नी की शिकायत पर कोर्ट ने एक्टर को नोटिस भेज दिया है. Aaliya ने सास और पति के खिलाफ गंभीर इल्जाम लगाए थे.

Latest News
पत्नी की शिकायत के बाद मुश्किल में पड़े Nawazuddin Siddiqui, एक्टर पर लगे हैं डोमेस्टिक वायलेंस के आरोप

Nawazuddin Siddiqui नवाजुद्दीन सिद्दीकी 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. एक्टर की मां मेहरूनिसा सिद्दीकी (mother Mehrunisa Siddiqui) ने पहले उनकी पत्नी जैनब उर्फ आलिया के खिलाफ बोला था. इसके बाद बीते दिनों एक्टर की मां ने उनकी पत्नी और अपनी बहु के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी. बाद में आलिया ने भी सास और पति पर गंभीर आरोप लगाए और खुलासा किया कि उन्हें घर पर बहुत उत्पीड़न का सामना करना पड़ रहा है. इस विवाद को लेकर शिकायत दर्ज करने के बाद मुंबई की एक अदालत ने एक्टर को नोटिस भेज दिया है.

ईटाइम्स के मुताबिक, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरुनिसा सिद्दीकी ने उनकी पत्नी के खिलाफ कथित रूप से अत्याचार करने और यहां तक कि यह दावा करने के लिए कि आलिया नवाज की पत्नी नहीं है, एक प्राथमिकी (प्रथम सूचना रिपोर्ट) दर्ज की थी. दूसरी ओर, आलिया ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज कराया और कानूनी रास्ता अपनाते हुए आरोप लगाया कि नवाजुद्दीन और उनके परिवार ने उन्हें भोजन, बुनियादी सुविधाएं या यहां तक कि बाथरूम तक इस्तेमाल नहीं करने दिया.

वहीं टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई की अंधेरी अदालत ने एक्टर को उनकी पत्नी द्वारा दायर शिकायत पर नोटिस जारी किया है.

ये भी पढ़ें: Nawazuddin Siddiqui ने पत्नी आलिया के कमरे में लगवाया CCTV कैमरा, 7 दिनों से नहीं दिया खाना, वकील का शॉकिंग खुलासा

आलिया के वकील ने ईटाइम्स को बताया, 'आलिया उनकी कानूनी रूप से विवाहित पत्नी हैं और अगर यह मामला सच है. सीसीटीवी कैमरे लगने के बाद अब बॉडीगार्ड भी हैं, आलिया को रोक रहे हैं ऊपरी कमरों के बाथरूम में जाने से. इसका मतलब है, उनकी अनधिकार की शिकायत निराधार है और नवाज को दोनों तरफ से घेरा गया है या तो उनके खिलाफ बलात्कार का मामला है या घरेलू हिंसा का मामला है क्योंकि उन्हें खाना नहीं मिल रहा है, मानसिक, शारीरिक, भावनात्मक और वित्तीय शोषण होता है.'

ये भी पढ़ें: Nawazuddin Siddiqui की पत्नी का गंभीर आरोप, कहा 'मुझे खाना तक नहीं देते', एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

वकील ने आगे कहा, 'मैनेजर को मेरा नोटिस मिला है और यहां तक कि पति को भी मेरा नोटिस मिला है लेकिन उन्होंने कभी जवाब देने की जहमत नहीं उठाई. वे चुप रहे और धमकी भी दी.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement