Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nawazuddin Siddiqui की पत्नी को मिल गया नया प्यार? देखें वायरल हो रही फोटो

नवाजुद्दीन सिद्दीकी(Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया(Aaliya Siddiqui) ने इंस्टाग्राम पर एक खास शख्स के साथ तस्वीर शेयर की है.

Nawazuddin Siddiqui की पत्नी को मिल गया नया प्यार? देखें वायरल हो रही फोटो

Aaliya Siddiqui: आलिया सिद्दीकी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नवाजुद्दीन सिद्दीकी(Nawazuddin Siddiqui) और उनकी पत्नी आलिया(Aaliya Siddiqui) बीते काफी वक्त से विवादों में बने हुए थे. घरेलू विवाद के चलते कपल लगातार खबरों में था. यहां तक कि दोनों का विवाद कोर्ट तक पहुंच गया था. हालांकि इस लंबी बहस बाजी के बाद कपल ने अलग होने का फैसला लिया है और सेटलमेंट को लेकर कोर्ट में मामला चल रहा है. नवाज इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर व्यस्त चल रहे हैं. वहीं एक्टर की पत्नी अपनी पर्सनल लाइफ में व्यस्त हो गई हैं. 

दरअसल, हाल ही में नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में आलिया के साथ एक शख्स नजर आ रहा है. इससे पहले भी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह शख्स आलिया के साथ दिखाई दे रहा था. हालांकि इस बार उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए एक सवाल भी पूछा है. उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है- मैंने जिस रिश्ते को संजोया है, उससे बाहर निकलने में 19 साल से भी ज्यादा का समय लगा है. लेकिन मेरी लाइफ में, मेरे बच्चे मेरी प्रायोरिटी हैं, वे हमेशा थे और रहेंगे. लेकिन कुछ रिश्ते ऐसे भी होते हैं, जो दोस्ती से भी बड़े होते हैं और ये रिश्ता वही रिश्ता है और मैं उसी से बहुत खुश हूं, इसलिए अपनी खुशी आप सबके साथ बांटी है. क्या मुझे खुश रहने का हक नही है?

ये भी पढ़ें- Nawazuddin Siddiqui पर आरोपों के बीच बुरी फंसी पत्नी आलिया, करीबी दोस्त ने दर्ज कराया केस

आलिया के इस पोस्ट पर कई लोगों को परेशानी हो रही है. कई यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं और उनके सरनेम हटाने को कह रहे हैं. तो वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जो आलिया का समर्थन कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- हां आपको खुश रहने का हक है, आपके लिए ढेर सारी खुशियों और प्यार की दुआ करती हूं. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा- आपको बहुत खुशियां दें. हालांकि कुछ यूजर्स का कहना है कि इसलिए ही आपने ये सब कुछ किया था. वहीं, लोग लगातार ये भी सोच रहे हैं कि आलिया ने मूव ऑन कर लिया है और वह अपनी लाइफ में आगे बढ़ गई हैं. 

ये भी पढ़ें- पत्नी Aaliya Siddiqui संग विवाद पर Nawazuddin Siddiqui ने तोड़ी चुप्पी, बोले- गहरा असर पड़ा

आपको बता दें कि आलिया और नवाजुद्दीन के दो बच्चे हैं, शोरा और यानी. दोनों इस समय दुबई में पढ़ाई कर रहे हैं. साथ ही कोर्ट ने भी आदेश दिया है कि बच्चों की पढ़ाई को दुबई में जारी रखा जाए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement