Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karan Johar की इस बात से नाराज हो गए Nayanthara के फैंस, करने लगे हैं ट्रोल

Nayanthara के फैंस के टागरेट पर अब फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) आ गए हैं. हाल ही में अपने मशूहर शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में सामंथा (Samantha) ने नयनतारा (Nayanthara) को साउथ की सबसे बड़ी एक्ट्रेस बताया था, जिसे करण जौहर ने इग्नोर कर दिया.

Karan Johar की इस बात से नाराज हो गए Nayanthara के फैंस, करने लगे हैं ट्रोल

Karan Johar and Nayanthara : करण जौहर और नयनतारा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Nayanthara: दक्षिण भारतीय सुपरस्टार नयनतारा (Nayanthara) के फैंस बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) की एक बात से नाराज हो गए हैं. अपने चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) के हालिया एपिसोड में फिल्म मेकर ने नयनतारा को लेकर की अप्रत्यक्ष टिप्पणी की थी, जिसकी वजब से एक्ट्रेस को फैंस के दिलों को चोट पहुंची है. यह बात उस वक्त सामने आई जब 'सुपर डीलक्स' स्टार सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ करण जौहर के शो में शिरकत की थी.

शो के दौरान एक वक्त करण जौहर ने सामंथा से पूछा कि हाल के दिनों में साउथ की सबसे बड़ी एक्ट्रेस कौन है. अपनी हालिया रिलीज काथुवाकुला रेंदु काधल के बारे में जिक्र करते हुए सामंथा ने कहा, "मैंने अभी नयनतारा के साथ एक फिल्म की है." सामंथा ने इस फिल्म में नयनतारा और विजय सेतुपति के साथ एक्टिंग की थी. 

ये भी पढ़ें - Akshay Kumar का फ्लॉप फिल्मों के बावजूद कायम है जलवा, बने सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले एक्टर

सामंथा की बातों से ऐसा लगता है अनुमान लगाया जा सकता है कि नयनतारा साउथ के चार फिल्म इंडस्ट्री में सबसे बड़ी अभिनेत्री हैं. हालांकि, करण उनके साथ सहमत नहीं हुए और उन्होंने जवाब दिया, "ठीक है, मेरी लिस्ट में नहीं हैं" इसके बाद उन्होंने देश की टॉप एक्ट्रेस की ओरमैक्स मीडिया के एक हालिया लिस्ट का उल्लेख किया, जिसमें सामंथा देश की नंबर एक फीमेल एक्ट्रेस थीं.

ये भी पढ़ें - फिसड्डी साबित हो रही है Ranbir Kapoor की फिल्म, जानिए कितनी हुई 2 दिन में कमाई?

इसके बाद नयनतारा के फैंस करण जौहर को लगातार ट्रोल करते नजर आए. कुछ फैंस ने यह भी बताया कि करण की अगली प्रोडक्शन 'गुड लक जेरी' वास्तव में नयनतारा-स्टारर कोलामावु कोकिला की रीमेक है. उसी की ओर इशारा करते हुए, एक फैन ने लिखा, "करण जौहर, मुझे आशा है कि आपको एहसास होगा कि गुड लक जेरी नयनतारा की फिल्म की रीमेक है."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement