Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बहू Alia Bhatt के बाद Neetu Kapoor ने भी खरीदा करोड़ों का घर, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

Neetu Kapoor ने मुंबई में एक नया आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है. पिछले महीने उनकी बहू Alia Bhatt ने भी मुंबई के पाली हिल में एक नया अपार्टमेंट खरीदा था.

बहू Alia Bhatt के बाद Neetu Kapoor ने भी खरीदा करोड़ों का घर, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

Neetu Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) इन दिनों अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपने नए घर को लेकर चर्चा में आ गई हैं. आखिरी बार फिल्म जुग जुग जियो में नजर आईं नीतू ने हाल ही में मुंबई के एक रिहायशी इलाके में अपने लिए एक आलीशान अपार्टमेंट (Neetu Kapoor new apartment) खरीदा है. उनका ये नया घर मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में है. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि उनकी बहू और बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की पत्नी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी नया घर लिया है.

खबरों की मानें तो नीतू कपूर ने मुंबई में एक नया आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है जिसकी कीमत 17.4 करोड़ रुपये बताई जा रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका नया फ्लैट सनटेक रियल्टी के 19 मंजिला सिग्निया आइल की सातवीं मंजिल पर स्थित है जो मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में है. नीतू कपूर का ये फ्लैट 4 बीएचके बताया जा रहा है. 

पिछले महीने बहू आलिया भट्ट ने भी मुंबई के पाली हिल में एक नया अपार्टमेंट खरीदा था. इसकी कीमत 37 करोड़ रुपये बताई गई थी. साथ ही खबर है कि आलिया ने अपनी बहन शाहीन भट्ट को दो फ्लैट भी गिफ्ट किए हैं.

ये भी पढ़ें: 15 साल की उम्र में मशहूर TV Actress ने खरीदा करोड़ों का घर, बताया कैसे डबल कर डाली कमाई

बता दें कि नीतू कपूर पाली हिल में रहती हैं. निधन से पहले उनके पति ऋषि कपूर भी उसी घर में रहते थे जिसका नाम कृष्णराज है. वहीं उनके बेटे रणबीर कपूर और बहू आलिया भट्ट वास्तु नाम के एक आलीशान अपार्टमेंट में बेटी राहा के साथ रहते हैं जो 7 महीने की हो गई है.  

ये भी पढ़ें: Shehnaaz Gill ने पहली फिल्म के बाद ही खरीद लिया नया घर, फोटो शेयर कर 'सना बेबी' ने फैंस को कहा शुक्रिया

फिल्मों की बात करें तो दिग्गज एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म जुग जुग जियो में देखा गया था. इस फिल्म के जरिए उन्होंने 9 साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक किया था. पति ऋषि कपूर के निधन के बाद लोग उन्हें पर्द पर देखने के लिए बेताब थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement