Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Bishan Singh Bedi के परिवार ने जारी किया स्टेटमेंट, Neha Dhupia ने ससुरजी को दी भावुक श्रद्धांजलि

Neha Dhupia ने अपने फादर इन लॉ Bishan Singh Bedi के निधन के बाद परिवार की ओर से स्टेटमेंट जारी किया है. जिसमें उन्होंने बताया कि पूरा परिवार किस तरह इस भारी दुख से उबरने की कोशिश कर रहा है.

Latest News
Bishan Singh Bedi के परिवार ने जारी किया स्टेटमेंट, Neha Dhupia ने ससुरजी को दी भावुक श्�रद्धांजलि

Neha Dhupia Post On Bishan Singh Bedi Demise

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेट की दुनिया के दिग्गज बिशन सिंह बेदी (Bishan Singh Bedi) के निधन की खबर पूरे देश के लिए गहरा सदमा बनकर आई है. बिशन सिंह 77 की उम्र में लंबी बीमारी से जंग लड़ते हुए इस दुनिया से चले गए. उनके परिवार पर तो दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. हाल ही में नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने अपने ससुरजी के लिए भावुक शेयर किया है, जिसमें उन्होंने परिवार की हालत बयां की है. इस पोस्ट में उन्होंने बेदी परिवार की ओर से ऑफिशियल स्टेटमेंट (Bishan Singh Bedi Family Official Statement) भी शेयर किया है. इस स्टेटमेंट पर कमेंट करते हुए कई सेलेब्स ने बेदी परिवार को ढाढ़स बंधाया है.

नेहा धूपिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिशन सिंह बेदी के निधन पर ऑफिशियल स्टेटमेंट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने पहले ससुरजी की एक तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में लिखा- ' चारदी कला'. इस पोस्ट में शेयर किए गए स्टेटमेंट में नेहा ने परिवार का दर्द बयां किया है. इस स्टेटमेंट में नेहा ने क्रिकेट का मेटाफर देते हुए  लिखा है कि 'डैड ने हमेशा की तरह हमें ऐसी स्पिनिंग बॉल दी, जिसे हम कभी देख ही नहीं पाए. हम सभी सदमे से गुजर रहे हैं लेकिन इस बात की तसल्ली है कि उन्होंने एक बेहतरीन जिंदगी जी है, जो कई लोगों के लिए प्रेरणा बनी'.

ये भी पढ़ें- शादी से पहले प्रेग्नेंट होने पर Neha Dhupia के मम्मी- पापा का था ऐसा रिएक्शन, बोलीं '72 घंटे में'

इस स्टेटमेंट में आगे लिखा है कि 'हमें भेजे गए सभी प्यार भरे मैसेज ने हिम्मत दी है. उनकी हंसमुख स्वभाव और बड़े दिल को सेलीब्रेट करने के लिए सभी का शुक्रिया. डैड ने कई लोगों को प्रेरणा दी है. उन्होंने अपनी जिंदगी परिवार और वाहेगुरु को समर्पित कर दी थी. वो अब अपने प्रियजनों के साथ हैं. डैड आपकी निर्भीकता हमारे लिए आशीर्वाद रही और हम आपके आदर्शों पर जिंदगी जिएंगे. आप जहां हैं वहां से हमें आशीर्वाद देते रहिए और हमें गाइड करते रहिए'.

ये भी पढ़ें- Bishan Singh Bedi ने बेटे संग इस फिल्म में की थी एक्टिंग, भावुक कर देंगी 8 तस्वीरें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement