Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Neha Dhupia: लिविंग से लेकर किड्स रूम तक, अंदर से कुछ ऐसा है एक्ट्रेस का घर

Neha Dhupia-Angad Bedi Inside Home: नेहा धूपिया और अंगद बेदी के घर का इंटीरियर सामने आया है. उनके घर की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इस कपल का घर अंदर से काफी खूबसूरत है. उन्होंने अपने घर का होम टूर कराया है.

Latest News
Neha Dhupia: लिविंग से लेकर किड्स रूम तक, अंदर से कुछ ऐसा है एक्ट्रेस का घर

Angad Bedi and Neha Dhupia : अंगद बेदी और नेहा धूपिया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Neha Dhupia-Angad Bedi Inside Home: एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedi) ने 2018 में शादी की और तब से मुंबई में अपने घर पर एक साथ रह रहे हैं. वे अब अपने दो बच्चों - मेहर और गुरिक के साथ रहते हैं. नेहा और अंगद ने हाल में अपना होम टूर कराया है. जिसमें उन्होंने अपने लिविंग रूम, किचन, डाइनिंग एरिया और यहां तक ​​कि बेडरूम भी दिखाया. नेहा ने तब से अपने घर को नए फर्नीचर और नए इक्यूपमेंट्स का भी अपडेट किया है. उनका घर अंदर से काफी खूबसूरत हैं. हालांकि, घर में एक बच्चों के होने की वजह से उसके लिए सजावट को समान ठीक से मैनेज कर पाना इस कपल के लिए कठिन हो सकता है.

ये भी पढ़ें - शाहरुख खान की फिल्म जवान में विलेन के किरदार के लिए विजय सेतुपति ने वसूली मोटी रकम?

 

 

नेहा के लिविंग रूम में की बात करें तो एक बड़ी खिड़की है. छिपी हुई रॉड पर सफ़ेद पर्दे लटके हुए हैं और इसके सामने बैठने की जगह है, जहां उनका बड़ा मार्शल स्पीकर - फराह खान की तरफ से उन्हें गिफ्ट में दिया गया है. एक साइड टेबल के बगल में है. उसके बगल में फर्श को बेज रंग के गलीचे से ढका हुआ है.

ये भी पढ़ें - 'Virat Kohli के डिप्रेशन की वजह हैं Anushka Sharma', KRK के इस बयान पर भड़के यूजर्स, लगा दी क्लास

काले काउंटरटॉप और सफेद अलमारियां के साथ कपल ने अपना किचन बिल्कुल सिंपल रखा है. एक बड़े फ्रिज ने एक पुराने फ्रिज की जगह ले ली है, जो विभिन्न देशों के मैग्नेट से ढका हुआ था, जहां नेहा ने यात्रा की थी. डाइनिंग एरिया भी सिंपल है जिसमें सेंटर में एक बड़ी मेज है, जो एक बेंच और कुछ कुर्सियों से घिरा हुआ है. इसके ऊपर एक सफेद और काले रंग की टॉवेल लटकी हुई है.

बेडरूम में भी वही आरामदायक वाइब्स और ढेर सारे जूते हैं. नेहा के पास प्लेटफॉर्म बेड है और उसके ठीक सामने उनका टीवी लगा है. हालांकि, टीवी के नीचे दर्जनों जोड़ी जूते हैं. नेहा और अंगद की शादी 10 मई 2018 को दिल्ली के एक गुरुद्वारे में आनंद कारज समारोह में हुई थी. उनकी निजी शादी में केवल कुछ करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement