Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शादी से पहले प्रेग्नेंट होने पर Neha Dhupia के मम्मी- पापा का था ऐसा रिएक्शन, बोलीं '72 घंटे में'

Neha Dhupia ने शादी के कई सालों बाद बताया है कि उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर पेरेंट्स का क्या रिएक्शन था. इस रिएक्शन के बारे में सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

Latest News
शादी से पहले प्रेग्नेंट होने पर Neha Dhupia के मम्मी- पापा का था ऐसा रिएक्शन, बोली�ं '72 घंटे में'

Neha Dhupia Parents Reaction On Pregnancy Before Marriage: नेहा धूपिया की प्रेग्नेंसी पर पेरेंट्स का रिएक्शन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की सबसे स्टॉन्ग और बेबाक एक्ट्रेसेस की लिस्ट में गिनी जाने वाली नेहा धूपिया (Neha Dhupia) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं. उन्होंने 2018 में अभिनेता अंगद बेदी के साथ शादी की थी. उनकी इस अचानक वाली शादी को लेकर भी तरह- तरह की बातें हुईं. नेहा धूपिया ने जब शादी के कुछ समय बाद ही प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया, तब सामने आया कि एक्ट्रेस शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं. वहीं, अब जाकर नेहा ने खुलासा किया है कि उन्होंने जब पेरेंट्स को ये बात बताई थी तो उनका रिएक्शन कैसा था?

नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने मई 2018 में शादी की थी और उसी साल नवंबर में उनकी बेटी मेहर दुनिया में आई थी. नेहा ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्होंने जब शादी से पहले प्रेग्नेंट हो जाने की खबर मम्मी- पापा को ब्रेक की थी तो उनका क्या रिएक्शन था. नेहा ने बताया कि 'जब हमने मेरे पेरेंट्स को जाकर ये खबर दी तो उनका रिएक्शन था कि अच्छा है लेकिन तुम दोनों के पास सिर्फ 72 घंटे हैं इससे पहले की हम कुछ करें तुम दोनों शादी कर लोग'.

ये भी पढ़ें- Neha Dhupia ने 'सेक्स और Shah Rukh Khan' को लेकर कही थी ऐसी बात, 20 साल बाद अब क्यों चर्चा में आया ये बयान?

नेहा कहती हैं कि 'मुझे ढाई दिन दिए गए थे मुंबई वापस जाने के लिए और शादी करने के लिए'. एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर निगेटिव कमेंट्स को लेकर भी खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने कहा कि ये उनकी च्वाइस है और इससे किसी का कोई नुकसान नहीं हो रहा है. एक इंसान जो चाहता है, उसे वो खुलकर करने आजादी है.

ये भी पढ़ें- Neha Dhupia: लिविंग से लेकर किड्स रूम तक, अंदर से कुछ ऐसा है एक्ट्रेस का घर

नेहा धूपिया की शादी भले ही पेरेंट्स के अल्टीमेटम की वजह से हुई थी लेकिन वो पति अंगद बेदी और बेटी मेहर के साथ छोटी फैमिली लाइफ में बेहद खुश हैं और अपनी खुशहाल जिंदगी की झलक सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दिखाती नजर आ जाती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement