Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'फटी शर्ट, टूटा चश्मा' इस एक्टर का हुआ बुरा हाल, तस्वीर देख पहचानना मुश्किल, लोग बोले-Amitabh Bachchan लग रहे

नील नितिन मुकेश(Neil Nitin Mukesh) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक्टर को देखकर पहचान पाना मुश्किल है.

'फटी शर्ट, टूटा चश्मा' इस एक्टर का हुआ बुरा हाल, तस्वीर देख पहचानना मुश्किल, लोग बोले-Amitabh Bachchan लग रहे

Neil Nitin Mukesh: नील नितिन मुकेश

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस फोटो में एक व्यक्ति हरे रंग के फटे हुए स्वेटर, सफेद मैली और फटी शर्ट में दिखाई दे रहा है. साथ ही टूटा चश्मा, सफेद दाढ़ी, मुरझाए गाल और हाथों में सिगरेट का कश लेते यह तस्वीर एक जाने माने एक्टर की है. यह एक्टर फिल्म इंडस्ट्री में अपने हैंडसम लुक के चलते काफी फेमस है. हालांकि यह तस्वीर देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि एक्टर की हालत काफी खराब है. आईये जानते हैं इस एक्टर के बारे में. 

दरअसल, यह तस्वीर किसी और एक्टर की नहीं बल्कि बॉलीवुड के बेहद हैंडसम नील नितिन मुकेश(Neil Nitin Mukesh) की है. एक्टर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर की है. जो कि सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है. इस तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि नील नितिन मुकेश के मेकअप पर काफी काम किया गया है. एक्टर को एक बुजुर्ग के तौर पर दिखाया गया है. उनकी इस तस्वीर को पहली नजर में देखकर पहचान पाना काफी मुश्किल है. 

ये भी पढ़ें- Neil Nitin Mukesh ने शेयर की फैट टू फिट जर्नी की तस्वीरें, बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देखकर दंग रह जाएंगे आप

नील ने लिखा मजेदार कैप्शन

एक्टर की यह तस्वीर किसी फिल्म की है. हालांकि उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए फिल्म के बारे में जानकारी नहीं दी है. एक्टर ने अपने कैप्शन में लिखा है-धूम्रपान सेहत के लिए हानिकारक है, इसलिए मैं स्मोक नहीं करता हूं. 

बूढ़े अवतार में देख लोग हुए हैरान

एक्टर को इस बूढे़ अवतार में देखकर उनके फैंस भी काफी हैरान रह गए थे. कई यूजर्स उन्हें आसानी से पहचान नहीं पाए थे. एक यूजर ने लिखा- ब्रावो क्या मेकअप है. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा- ओह गॉड यह आप हैं. आप अद्भुत लग रहे हैं. बेहद शानदार कोशिश जो आप करते हैं, जो यहां सभी को बहुत इंस्पायर करता है, जारी रखें और चमकते रहें. एक और यूजर ने लिखा- आप अमिताभ बच्चन की तरह लग रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Zara Hatke Zara Bachke BO Collection: Vicky और Sara की जोड़ी को पहले दिन मिली धीमी शुरुआत, कमाए इतने करोड़

80 साल के नजर आ रहे हैं नील

41 साल के नील नितिन इस तस्वीर में 80 साल के बुजुर्ग नजर आ रहे हैं. एक्टर ने अपने इस लुक से फैंस को काफी इंप्रेस कर दिया है. एक्टर के लुक के पीछे मेकअप आर्टिस्ट का कमाल है, जो उन्हें अपनी उम्र से डबल दिखा रहा है. फैंस उनकी आने वाली इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement