Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नए संसद भवन की Shah Rukh Khan से लेकर Akshay Kumar ने जमकर की तारीफ, अपनी आवाज में शेयर किया खास Video

देश की संसद की नई इमारत का आज उद्घाटन होना है. उससे पहले Shah Rukh Khan और Akshay Kumar ने एक खास वीडियो शेयर किया है जिसे देख PM Modi ने उनकी तारीफ की है.

Latest News
नए संसद भवन की Shah Rukh Khan से लेकर Akshay Kumar ने जमकर की तारीफ, अपनी आवाज में शेयर किया खास Video

Parliament Inauguration

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश को आज अपना नया संसद भवन (New Parliament Building) मिलने जा रहा है. समय के साथ सांसदों की संख्या बढ़ने और पुरानी इमारत के कमजोर होने के करण नए संसद भवन को बनवाया गया है. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) राजधानी दिल्ली में बने इस नए संसद भवन का उद्घाटन करेंगे. उससे पहले बॉलीवुड स्टार्स शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक खास वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने नए संसद भवन का बखान किया है. इस वीडियो में दोनों ने अपनी आवाज दी है. पीएम मोदी ने भी दोनों के वीडियो पर रिएक्ट किया है. आप भी देखें ये वीडियो.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नए संसद भवन पर सुपरस्टार शाहरुख खान और अक्षय कुमार के वीडियो को रीट्वीट किया. दरअसल पीएम मोदी ने 26 मई को नए संसद भवन की एक झलक पेश करते हुए एक वीडियो साझा किया था. उन्होंने कहा था इस वीडियो को अपने खुद के वॉयस-ओवर के साथ साझा करें, जो आपके विचार व्यक्त करता है. इसी कड़ी में शाहरुख खान और अक्षय कुमार सहित कई लोगों ने इस वीडियो को अपनी आवाज में शेयर किया. किंग खान और अक्षय ने भी अपनी आवाज में नए संसद भवन का बखान किया. 

शाहरुख खान ने वीडियो में दिया खास मेसेज 

इस वीडियो में शाहरुख खान ने नए संसद भवन को 'हमारे संविधान को बनाए रखने वाले लोगों के लिए नया घर' बताया है. अपनी फिल्म स्वदेस के एक स्कोर पर बोलते हुए, शाहरुख खान ने कहा, 'नया संसद भवन हमारी आशाओं का नया घर. हमारे संविधान को बनाए रखने वाले लोगों के लिए एक घर जहां 140 करोड़ भारतीय एक परिवार बन जाते हैं. यह नया घर इतना बड़ा हो कि इसमें देश के हर गांव, शहर और कोने-कोने से सबके लिए जगह हो. नए घर की भुजाएं सभी जातियों, पंथों और धर्मों के लोगों को गले लगाएं.'

अक्षय कुमार ने नए की संसद भवन की जमकर तारीफ 

अक्षय कुमार ने नए संसद भवन को 'भारत की विकास गाथा का एक प्रतिष्ठित प्रतीक' कहा. अक्षय ने कहा 'संसद के इस शानदार नए भवन को देखकर गर्व होता है. यह हमेशा भारत की विकास गाथा का एक प्रतिष्ठित प्रतीक बना रहे.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement