Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nikki Tamboli ने बिकिनी पहन बनाया सेक्सी वीडियो, लोग बोले 'अब तक का सबसे हॉट लुक'

Nikki Tamboli ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद बोल्ड वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका लुक देखकर फैंस हैरान रह गए हैं और इसे अब तक का सबसे हॉट लुक बता रहे हैं.

Nikki Tamboli ने बिकिनी पहन बनाया सेक्सी वीडियो, लोग बोले 'अब तक का सबसे हॉट लुक'

Nikki Tamboli Hot Video: निक्की तंबोली ने शेयर किया हॉट वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी जैसे रिएलिटी शोज का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) सोशल मीडिया पर आग लगाती दिखाई दे जाती हैं. निक्की अपनी बोल्ड फोटोशूट शेयर करती रहती हैं और आए दिन इन फोटोशूट में अपना परफेक्ट फ्लॉन्ट करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में निक्की कुछ ऐसी ही वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. निक्की ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में वो बिकिनी पहने बोल्ड फोटोशूट करवाती दिखाई दे रही हैं. निक्की के इस वीडियो को देखकर फैंस ने इसे अब तक का सबसे हॉट लुक बता डाला है.

निक्की तंबोली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस इंस्टा रील में निकी बेहद हॉट अवतार में दिखाई दे रही हैं. वीडियो की शुरुआत में वो कैमरे की तरफ पीठ करके बैक फ्लॉन्ट करती हैं इसके बाद वो यलो नियॉन कलर की बिकिनी में अपना सिजलिंग लुक रिवील करती हैं. इस लुक में निक्की कैमरे के सामने सिजलिंग पोज देती नजर आती हैं. वीडियों में उनके लुक्स के साथ- साथ अदाएं भी फैंस के होश उड़ा रही हैं. यही वजह है कि लोग इसे निक्की का सबसे हॉट वीडियो बता रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Nikki Tamboli एयरपोर्ट पर हुईं Oops Moment की शिकार, वीडियो देखकर ट्रोल करने लगे लोग

इस वीडियो को शेयर करते हुए निक्की ने दिलचस्प कैप्शन भी दिया है. उन्होंने कैप्शन के जरिए अपने बोल्ड साइड को फ्लॉन्ट किया है. निक्की इससे पहले भी अपने सिजलिंग अंदाज को लेकर सुर्खियां बटोरती दिखाई दे चुकी हैं. उन्होंने साड़ी में एक फोटोशूट करवाकर इंटरनेट पर हलचल मचा दी थी. इस साड़ी के रिवीलिंग ब्लाउज पर निक्की को जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था लेकिन उनकी बोल्डनेस की तारीफें करने वाले भी कम नहीं थे.

ये भी पढ़ें- Nikki Tamboli ने बिकिनी में दिखाई कातिलाना अदाएं, सेक्सी लुक देख फैंस बोले 'सुपर हॉट'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement