Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फिल्म इंडस्ट्री को एक और झटका, मशहूर आर्ट डायरेक्टर Nitin Desai ने की आत्महत्या, अपने ही स्टूडियो में दी जान

Nitin Desai का शव उनके स्टूडियो से मिला है. वो आमिर खान की फिल्म 'लगान' में अपने शानदार काम को लेकर तारीफें पा चुके हैं.

Latest News
फिल्म इंडस्ट्री को एक और झटका, मशहूर आर्ट डायरेक्टर Nitin Desai ने की आत्महत्या, अपने ही स्टूडियो में दी जान

Nitin Chandrakant Desai Commit Suicide

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज सेलेब्रिटी नितिन चंद्रकांत देसाई (Nitin Chandrakant Desai) को लेकर दुखद खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि नितिन ने खुदकुशी कर ली है. आमिर खान की फिल्म 'लगान' में अपने शानदार काम के लिए तारीफें पा चुके नितिन चंद्रकांत के निधन की खबर ने इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है. बताया जा रहा है कि आर्ट डायरेक्टर नितिन ने कजरत स्थित एक स्टूडियो में आत्महत्या कर ली है. ये स्टूडियो उन्हीं का था. हालांकि, इस मामले में परिवार की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई है.

नितिन चंद्रकांत फिल्म इंडस्ट्री के जाने- माने प्रोडक्शन डिजाइनर और आर्ट डायरेक्टर थे. उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट में नितिन चंद्रकांत की आत्महत्या की पुष्टि की गई है. नितिन फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज सेलेब्रिटी हैं और उन्होंने कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है. वो इंडस्ट्री में करीब 20 साल से एक्टिव थे. नितिन ND Studios के मालिक थे, इसी स्टूडियो में उन्होंने अपनी जान ली. इस खबर पर परिवार और इंडस्ट्री के लोग इस कदर सदमे में हैं कि यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- OMG 2 Trailer का इंतजार खत्म, बदल गया Akshay Kumar का रोल, धड़ाधड़ बुक हो रहे टिकट

अपने दो दशकों के शानकार करियर में नितिन ने आशुतोष गोवारिकर, विधु विनोद चोपड़ा, राजकुमार हिरानी और संजय लीला भंसाली जैसे फिल्ममेकर्स के साथ काम किया है. '1942: अ लव स्टोरी', 'हम दिल दे चुके सनम', 'देवदास' और 'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई' जैसी बॉलीवुड फिल्मों के आलीशान और आइकॉनिक सेट के पीछे नितिन का ही दिमाग था. उन्होंने आखिरी बार बतौर आर्ट डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'पानीपत' में काम किया था.

ये भी पढ़ें- Made In Heaven 2 में पहली बार दिखीं ट्रांसजेंडर एक्ट्रेस, जानें कौन हैं त्रिनेत्रा हालदार?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement