Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nitin Desai पर था 181 करोड़ का कर्ज, बेटी ने बयां किया दर्द, सरकार से लगाई ये गुहार

फेमस आर्ट डायरेक्टर Nitin Desai के सुसाइड ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है. अब उनकी मौत के मामले में कई बड़े अपडेट सामने आ रहे हैं. उनकी बेटी ने पिता के कर्ज के बारे में बात की है.

Nitin Desai पर था 181 करोड़ का कर्ज, बेटी ने बयां किया दर्द, सरकार से लगाई ये गुहार

Nitin Desai & his daughter 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई (Nitin Desai) ने 2 अगस्त को आत्महत्या कर ली थी. उनके निधन (Nitin Desai suicide) ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को शॉक कर दिया था. 4 अगस्त को उनका अंतिम संस्कार किया गया है. इस दौरान बॉलीवुड के तमाम सितारों ने उन्हें अंतिम विदाई दी है. वहीं, डायरेक्टर की सुसाइड के मामले में एक के बाद एक बड़े खुलासे हो रहे हैं. उनकी मौत को लेकर कहा गया कि एक बड़ा कर्ज ना चुका पाने के चलते उन्हें इतना बड़ा कदम उठाया है. अब इन खबरों पर नितिन देसाई की बेटी मानसी देसाई (Nitin Desai daughter) ने खुलकर बात की है.

नितिन देसाई की मौत के मामले की जांच कर रही खालापुर पुलिस ने हाल ही में 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. नितिन देसाई की पत्नी ने शिकायत दर्ज करवाई थी. वहीं अब उनकी बेटी का बड़ा बयान सामने आया है. उनकी बेटी मानसी ने स्पष्ट किया कि उसके पिता का कभी भी किसी को धोखा देने का इरादा नहीं था. उन्होंने अपने कर्ज के बारे में भी बताया था. मानसी ने महाराष्ट्र सरकार से अपने पिता को 'न्याय' देने का अनुरोध किया. 

ANI से खास बातचीत में मानसी ने कहा 'मेरे पिता का किसी को धोखा देने का कोई इरादा नहीं था और वो सभी भुगतान करने जा रहे थे जिसका उन्होंने वादा किया था. महामारी के कारण कोई काम नहीं था और स्टूडियो बंद था और इस वजह से वो अपना नियमित भुगतान नहीं कर पा रहे थे.

ये भी पढ़ें: Nitin Desai Suicide में पांच लोगों पर FIR, पत्नी ने पुलिस को दिए थे ये नाम

उन्होंने आगे बताया कि उनके पिता ने 181 करोड़ रुपये का कर्ज लिया था, जिसमें से उन्होंने 86.31 करोड़ रुपये चुकाए. मानसी ने कहा 'उनपर 181 करोड़ रुपये का कर्ज था पर उन्होंने पहले ही 86.31 करोड़ रुपये का भुगतान कर दिया था. हमने फरवरी 2020 में सभी भुगतान कर दिए थे. तब वे छह महीने का ब्याज भी चाहते थे, जिसे मेरे पिता ने पवई में अपना कार्यालय बेचकर भुगतान किया.' उन्होंने कहा कि लोन कंपनी ने उन्हें 'झूठा आश्वासन' दिया और उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी थी. 

ये भी पढ़ें: Nitin Desai को बेटी ने दी अंतिम विदाई, देख हर किसी की आंखें हुईं नम, श्रद्धांजलि देने पहुंचे Aamir Khan सहित ये सितारे

इसके बाद उन्होंने महाराष्ट्र सरकार से इस मामले को देखने और उनके पिता को न्याय देने का अनुरोध किया. मानसी ने कहा 'मैं महाराष्ट्र सरकार से अपील करती हूं कि वह इस मामले को देखें और साथ ही उनकी आखिरी इच्छा के मुताबिक एनडी स्टूडियो का कार्यभार संभालें. कृपया उन्हें न्याय दें.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement