Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nora Fatehi और Malaika Arora ने 'छैया छैया' पर किया Hot Dance, क्या झूठा था दोनों का झगड़ा

Nora Fatehi और Malaika Arora के जबरदस्त डांस फेसऑफ का Hot Video सामने आया है जिसमें दोनों के झगड़े का सच भी सामने आ गया है.

Latest News
Nora Fatehi और Malaika Arora ने 'छैया छैया' पर किया Hot Dance, क्या झूठा था दोनों का झगड़ा

Nora Fatehi And Malaika Arora Dance Faceoff: नोरा फतेही और मलाइका अरोड़ा डांस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अपने नए शो 'मूविंग इन विद मलाइका' (Moving In With Malaika) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस शो में मलाइका अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई दिलचस्प बातें शेयर करती दिखाई दे जाती है. वहीं, हाल ही में मलाइका के शो में नोरा फतेही (Nora Fatehi) के साथ उनकी लड़ाई हो गई थी. नोरा इतनी नाराज हो गई थीं कि मलाइका का शो बीच में ही छोड़कर चली गई थीं. वहीं, अब मलाइका और नोरा में गहरी दोस्ती हो गई है जिसके बारे में खुद नोरा ने बताया है और दोनों ने साथ हॉट डांस मूव्स भी दिखाए हैं. उनके इस वीडियो के बाद कई लोग पूछते दिख रहे हैं कि क्या वाकई दोनों ने झूठा झगड़ा किया था?

Malaika Arora-Nora Fatehi का झगड़ा

दरअसल, हुआ कुछ ऐसे था कि मलाइका के शो में दिखाया गया था कि किस तरह मशहूर कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस ने नोरा और मलाइका को मिलवाया और वो उन्होंने दोनों के एक डांस फेसऑफ का प्रपोजल रखा. टेरेंस का प्रस्ताव था कि दोनों मलाइका के हिट डांस नंबर 'छैया-छैया' पर फेसऑफ करें लेकिन नोरा को ये बात पसंद नहीं आई.

ये भी पढ़ें- Karan Johar ने Malaika Arora से पूछे बेडरूम सीक्रेट्स, शर्म से लाल हो गईं एक्ट्रेस

Malaika Arora-Nora Fatehi का Hot Dance

उन्होंने कहा कि उनकी भी कोई पहचान है और ये कहते हुए नोरा शो से वॉक आउट कर गईं. फिर मलाइका ने नोरा पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो नोरा उनके साथ कभी अच्छा बर्ताव करती हैं कभी बुरा बर्ताव करती रहती हैं. इस झगड़े को खूब सुर्खियां मिली थीं लेकिन अब दोनों फिर से एक हो गई हैं और ईटाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो नोरा ने कहा है कि 'मलाइका के लिए उनके दिल में प्यार ही प्यार है'. इसके अलावा दोनों ने 'छैया-छैया' सिजलिंग डांस फेसऑफ भी किया है. इस फेसऑफ में दोनों बेहद हॉट अंदाज में डांस करती दिखाई दीं. दोनों ने एक-दूसरे को जबरदस्त कॉम्प्लिमेंट किया और उनके फेसऑफ का वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Malaika-Nora ही नहीं चर्चा में रहे टॉप एक्ट्रेस के ये 7 झगड़े, कहीं पड़ा थप्पड़ तो किसी ने लगाया गले

लोग पूछ रहे सवाल

इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने मलाइका और नोरा पर आरोप लगाने शुरू कर दिए हैं कि दोनों ने लाइमलाइट के लिए एक-दूसरे से झगड़ा करने का नाटक किया था. हालांकि, अभी तक इस मामले पर दोनों का कोई रिएक्शन नहीं आया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement