Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nora Fatehi Oops Moment: डांस करते हुए उड़ गई एक्ट्रेस की ड्रेस, पब्लिक प्लेस में होना पड़ा शर्मिंदा

एक वायरल वीडियो में नोरा अपने चाहने वालों की डिमांड पर लाइव परफॉर्मेंस करती दिखाई दे रही हैं. तभी अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी

Nora Fatehi Oops Moment: डांस करते हुए उड़ गई एक्ट्रेस की ड्रेस, पब्लिक प्लेस में होना पड़ा शर्मिंदा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: डांसिंग सेंसेशन नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने कातिलाना मूव्स से किसी को भी पल भर में अपना दीवाना बना लेती हैं. नोरा का डांस लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. सोशल मीडिया पर आए दिन उनके डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. हालांकि,अब एक्ट्रेस का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें परफेक्ट कंटेट डिलिवर करने के चक्कर में वे जरा ऊप्स मूमेंट का शिकार होती दिखाई दे रही हैं.

क्या है पूरा मामला?
अपने डांस मूव्स से लाखों दिलों पर राज करने वाली नोरा फतेही की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, एक्ट्रेस भी फैंस को खुश करने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देतीं. यही वजह है कि नोरा कई बार पब्लिक डिमांड पर लाइव परफॉर्म करती भी नजर आ चुकी हैं. अब एक्ट्रेस की लाइव परफॉर्मेंस का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में नोरा अपने चाहने वालों की डिमांड पर एक पार्क में डांस करती दिखाई दे रही हैं. तभी अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी.

यह भी पढ़ें- एयरपोर्ट पर ही पड़ गई पांव, 'श्रीराम' को देख भावुक हुई महिला  

यहां देखें वीडियो-

वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे नोरा एक पार्क के अंदर डांस कर रही थीं. उनके आसपास कई अन्य लोग भी खड़े नजर आ रहे हैं. लाइव डांस परफॉर्मेंस के दौरान एक्ट्रेस ने नीले रंग की वन पीस ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें साइड से एक स्टाइलिश कट था. अब जैसे ही उन्होंने डांस करना शुरू किया तभी तेज हवा के चलते एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं.

यह भी पढ़ें- Neha Kakkar का गाना सुनकर भड़क उठे Anu Malik! कहा- मुंह पर मारूं थप्पड़...

वीडियो के अंदर नोरा की अपनी ड्रेस को लेकर असहजता सबको नजर आ रही है. इतना ही नहीं, डांस के बाद भी एक्ट्रेस साइड में खड़े होकर अपनी ड्रेस ठीक करती दिखाई दीं.

इधर, एक्ट्रेस को इस तरह परेशान देख लोगों का कहना है कि उन्होंने ऐसी ड्रेस पहनी ही क्यों जिसके चलते ये सब देखना पड़े. वीडियो पर कमेंट करते हुए यूजर्स लिख रहे हैं कि कई बार स्टाइलिश दिखने के चक्कर में एक्ट्रेस खुद ही अपने आप को मुसीबत में डाल लेती हैं.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement