Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नूहं हिंसा पर बॉलीवुड सेलेब्स का भी आया रिएक्शन, Dharmendra और Sonu Sood ने बयां किया दर्द

हरियाणा के गुरुग्राम में भड़की सांप्रदायिक हिंसा काफी सुर्खियों में हैं. इस मामले पर अब बॉलीवुड सेलेब्स का भी रिएक्शन आया है. जानें उन्होंने क्या कुछ कहा है.

नूहं हिंसा पर बॉलीवुड सेलेब्स का भी आया रिएक्शन, Dharmendra और Sonu Sood ने बयां किया दर्द

nuh violence

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हरियाणा के कई इलाकों में हुई सांप्रदायिक झड़पों (Nuh Violence) से लोग दहशत में हैं. गुरुग्राम में एक हत्या और मस्जिद को जलाने की (Gurgaon Violence) कोशिश के बाद से ही शहर में हंगामा बरपा हुआ है. यही नहीं कई इलाकों में दुकानों को तोड़ा गया और लोगों के साथ मारपीट की गई. इस मामले पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने रिएक्ट किया है. नूंह हिंसा पर धर्मेंद्र (Dharmendra) से लेकर सोनू सूद (Sonu Sood) जैसे सितारों का दिल दहल गया है. 

धर्मेंद्र और सोनू सूद ने हरियाणा के कई इलाकों में हो रही हिंसा को लेकर सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया है. धर्मेंद्र ने हाथ जोड़े हुए अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा 'ये कहर... क्यों... किस लिए? बक्श दे मालिक... अब तो बक्श दे...अब बर्दाश्त नहीं होता.'

एक और ट्वीट में भी उन्होंने नूंह हिंसा पर दुख जताया है. उन्होंने कहा, 'अपने वतन में मुझे अमन सुकून भाईचारा चाहिए.' 

ये भी पढ़ें: Manipur Violence से कांप गए अक्षय कुमार, महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने पर उर्फी जावेद समेत कई सेलेब्स ने घटना को बताया शर्मनाक

सोनू सूद ने ट्विटर यानी X पर हिंसा को लेकर प्रतिक्रिया दी. सोनू सूद कुछ लाइन लिखी है. 

बता दें कि हरियाणा के नूंह में सोमवार दोपहर जिले से गुजर रहे हिंदू समूहों के नेतृत्व में एक जुलूस पर हमला होने के बाद झड़पें हुई थीं. भीड़ के हमले में कम से कम 2 होम गार्ड मारे गए हैं, वहीं कई पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. इसने विकराल रूप ले लिया जिसमें कुछ लोगों की जान चली गई. अब इलाके में स्कूल और बाजारों को बंद रखा गया है. कई जगहों पर धारा 144 लागू है.

ये भी पढ़ें: Odisha Train Accident से दहल गया Bollywood, Salman Khan बोले बहुत दुखी हूं

नूंह में भड़की हिंसा पर सुप्रीम कोर्ट ने हरियाणा सरकार को सख्त निर्देश दिए हैं. सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि अगर जरूरत पड़े  तो अतिरिक्त बल बुलाए जाएं. किसी भी स्थिति में जानमाल का नुकसान न हो. किसी समुदाय के खिलाफ भड़काऊ बयानों को स्वीकार  न किया जाए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement