Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'बाहर फट रहे थे बम, तहखाने में जाना पड़ा', Nushrat Bharucha ने बयां किया Israel का भयावह हाल

Nushrat Bharucha ने एक वीडियो शेयर कर बताया है कि दो दिन पहले जब वो Israel के होटल के कमरे में उठीं तो उन्होंने कैसे हालातों का सामना किया.

Latest News
'बाहर फट रहे थे बम, तहखाने में जाना पड़ा', Nushrat Bharucha ने बयां किया Israel का भयावह हाल

Nushrat Bharucha On Israel Situation During War: नुसरत भरूचा ने बताया इजराइल का हाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) हाल ही में इजराइल (Israel War) में जारी युद्ध के भयानक हालात देखकर आई हैं. वो इजराइल में फंस गई थीं. जहां से भारतीय दूतावास की मदद लेकर वो भारत सुरक्षित आ गई हैं. एयरपोर्ट पर वो जैसे ही लैंड हुईं एक्ट्रेस के चेहरे पर डर आर सदमा साफ नजर आ रहा था. वहीं, अब जाकर नुसरत ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है और बताया है कि उन्होंने इजराइल में किन हालातों का सामना किया. उन्होंने जो बातें कहीं वो अब तक आपने सिर्फ फिल्मों में ही देखीं होगी.

हमास ने इजराइल पर हमला कर दिया है और इस दौरान इजराइल से कई डरावने वीडियोज सामने आ रहे हैं. इजराइल में लगभग 18 हजार भारतीय मौजूद हैं, इस युद्ध के बीच एक्ट्रेस नुसरत भरूचा फंस गई थीं. अब वो सुरक्षित भारत लौट आई हैं. नुसरत ने सकुशल वापस आने के बाद आज एक वीडियो शेयर किया है. इस इंस्टाग्राम वीडियो में वो फिक्रमंद और उनके लिए दुआ करने वाले लोगों का शुक्रिया कर रही हैं और बता रही हैं कि उन्होंने इजराइल में किन भयावह हालातों का सामना किया. इस वीडियो में सुने नुसरत भरूचा की आपबीती-

ये भी पढ़ें- इजरायल से भारत वापस लौटीं Nushrratt Bharuccha, एयरपोर्ट पर डरी सहमी हालत में आईं नजर

इस वीडियो में नुसरत कह रही हैं कि 'मैं सबसे पहले तो उन लोगों का शुक्रिया करना चाहती हूं जिन्होंने मुझे मैसेजेज भेजे, मेरे लिए प्रार्थना की. मैं घर आ गई हूं, मैं सुरक्षित हूं. दो दिन पहले जब मेरी एक होटल में नींद खुली तो मुझे बाहर से बम धमाकों और साइरनों की आवाज सुनाई दे रही थी. हमें बेसमेंट में ले जाया गया फिर शेल्टर एरिया में पहुंचाया गया. मैं पहले ऐसे हालतों में फंसी नहीं हूं. आज जब मैं अपने घर में उठी हूं. जहां उस तरह की आवाजें नहीं हैं, मुझे सुरक्षित महसूस हो रहा है'.

ये भी पढ़ें: Israel-Hamas war के बीच Nushrratt Bharuccha हैं सुरक्षित, एक्ट्रेस को लेकर सामने आई बड़ी अपडेट

नुसरत कहती हैं कि 'मुझे एहसास हुआ कि हम कितने खुशकिस्मत हैं कि हम इस देश में रहते हैं. मैं इस देश की सरकार को शुक्रिया कहना चाहती हूं. भारतीय दूतावास को शुक्रिया कहना चाहती हूं. इसके साथ ही उन लोगों के लिए प्रार्थना करना चाहती हूं तो अभी भी युद्ध के बीच फंसे हुए हैं'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement