Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Janhit Mein Jaari Box Office: क्या लोगों को पसंद नहीं आई 'कंडोम' गर्ल की कहानी? जानें कितनी हुई कमाई

Nushrratt Bharuccha की फिल्म 'जनहित में जारी' को लेकर जबरदस्त चर्चा थी पर फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिलता नजर नहीं आ रहा है.

Janhit Mein Jaari Box Office: क्या लोगों को पसंद नहीं आई 'कंडोम' गर्ल की कहानी? जानें कितनी हुई कमाई

नुसरत भरूचा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) की फिल्म ‘जनहित में जारी’( Janhit Mein Jaari ) बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को पहले दिन कुछ खास रिस्पांस नहीं मिल पाया पर शनिवार को फिल्म के बिजनेस में 60% की ग्रोथ देखने को मिली. पहले दिन फिल्म ने 43 लाख रुपये कमाई की तो वहीं शनिवार को इसने 70 लाख रुपये कमा लिए हैं. 

जनहित में जारी ने पहले दिन 43 लाख की कमाई की. दूसरे दिन कमाई की रफ्तार में तेजी आई और इसने 70 लाख की कमाई की. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श का मानना है कि फिल्म फर्स्ट वीकेंड में 1 से 1.5 करोड़ का ही बिजनेस कर पाएगी. इस फिल्म का लाइफटाइम बिजनेस भी 2-4 करोड़ रुपये ही रहने वाला है.

दरअसल फिल्म को हॉलीवुड फिल्म ‘जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन’ (Jurassic World Dominion) से कड़ी टक्कर का सामना करना पड़ रहा है. इस फिल्म ने भारत धमाल मचाया हुआ है. फिल्म ने पहले दिन 8 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया था.  

ये भी पढ़ें: Nushrratt Bharuccha को कॉन्डम बेचने पर ट्रोल करने लगे लोग, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर दिया शानदार जवाब

कहा जा रहा है कि अगर फिल्म जनहित में जारी वीकेंड पर अच्छी कमाई नहीं कर पाई तो ये भी फिल्म 'धाकड़', 'अनेक', 'रनवे 34', 'हीरोपंती 2' और 'जयेशभाई जोरदार' जैसी हालिया फ्लॉप फिल्‍मों की लिस्ट में शामिल हो जाएगी. इस साल रिलीज हुई ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई थीं. 

विनोद भानुशाली और राज शांडिल्य फिल्म के निर्माता हैं. तो वहीं जय बसंतु सिंह ने फिल्म को डायरेक्ट किया है. ये फिल्म एक लाइट हार्टेड कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है. फिल्म में नुसरत को मध्य प्रदेश के एक छोटे से शहर में 'कंडोम' बेचने का चुनौतीपूर्ण काम करते हुए देखा गया है. इस फिल्म में अनुद सिंह ढाका और परितोष त्रिपाठी भी अहम रोल में हैं.

ये भी पढ़ें: Nushrratt Bharuccha B'day: किलर लुक्स... शानदार एक्ट्रेस, बोल्ड Photos पर दीवाने होते हैं फैंस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement