Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Israel-Hamas war के बीच Nushrratt Bharuccha हैं सुरक्षित, एक्ट्रेस को लेकर सामने आई बड़ी अपडेट

इजरायल और फिलिस्तीन के वॉर के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा(Nushrratt Bharuccha) इजरायल में फंस गई हैं. जिसके बाद उनकी टीम का कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है.

Latest News
Israel-Hamas war के बीच Nushrratt Bharuccha हैं सुरक्षित, एक्ट्रेस को लेकर सामने आई बड़ी अपडेट

Nushrratt Bharuccha

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इजरायल और फिलिस्तीन के बीच इन दिनों वॉर चल रहा है. इस बीच फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक हैरान और परेशान करने वाली खबर सामने आई है. दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा(Nushrratt Bharuccha) इजरायल में फंस गई हैं. यहां तक की उनकी टीम के द्वारा जानकारी शेयर की गई है, कि उनसे फिलहाल कोई भी संपर्क नहीं हो पा रहा है. हालांकि हाल ही में टीम के द्वारा एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ा अपडेट शेयर किया गया है.

नुसरत भरूचा की टीम के द्वारा एक्ट्रेस के इजरायल में फंसे होने की खबर को कंफर्म किया है और टीम के एक सदस्य ने बताया है कि नुसरत भरूचा इजराइल में फंस गई हैं. वह हाइफा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के लिए वहां गई थीं. वहीं, टीम के सदस्य ने ये भी बताया कि जिस दौरान उनसे संपर्क किया गया तो उस वक्त 12.30 बजे थे और फिलहाल वह किसी बेसमेंट में थी और वो सेफ हैं. 

ये भी पढ़ें- Honey Singh ने Tina Thadani संग ब्रेकअप के बाद थामा Nushrratt Bharuccha का हाथ? एक्ट्रेस ने अब जाकर तोड़ी चुप्पी

नहीं हो पा रहा टीम का नुसरत से संपर्क

इसके साथ ही उनकी टीम ने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कोई भी अधिक जानकारी देने से इनकार किया है. वहीं, टीम ने यह बताया कि उनसे फिलहाल संपर्क नहीं हो पा रहा है. इसके साथ ही यह भी बताया कि नुसरत को सुरक्षित भारत वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं सही तरह से उन्हें वापस लाने में कामयाब होंगे. 

सुरक्षित भारत लौट रही हैं नुसरत

हाल ही में नुसरत भरूचा की टीम ने एक और अपडेट शेयर किया है. उन्होंने बताया कि आखिरकार हम नुसरत संग संपर्क बनाने में कामयाब रहे हैं और एंबसी की मदद से उन्हें सुरक्षित वापस लाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि उन्हें सीधी फ्लाइट नहीं मिली है. इसलिए वह कनेक्टिंग फ्लाइट से घर जा रही हैं. उसके आगे उन्होंने कोई भी अधिक जानकारी देने से इनकार किया है. लेकिन जैसे ही वह भारत पहुंचेगी, टीम के द्वारा सूचित किया जाएगा. टीम ने कहा कि हम राहत महसूस कर रहे हैं और भगवान का शुक्र है कि वह सुरक्षित हैं और वह भारत आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- Nushrratt Bharuccha B'day: किलर लुक्स... शानदार एक्ट्रेस, बोल्ड Photos पर दीवाने होते हैं फैंस

आखिरी बार इस फिल्म में नजर आई थीं नुसरत

आपको बता दें कि हाल ही में नुसरत भरुचा फिल्म अकेली में नजर आई थीं. इस फिल्म में दिखाया गया था कि एक लड़की इराक जाती है काम के सिलसिले में और वहां इराक के सिविल वॉर में फंस जाती है. जिसके बाद वह भारत वापसी के लिए काफी मशक्कत करती है. 

फिलिस्तीन-इजरायल के बीच छिड़ा वॉर

आपको बता दें कि शनिवार को फिलिस्तीन के आतंकी संगठन हमास ने इजरायल पर हमला कर दिया है. इस दौरान उनके द्वारा इजरायल पर 20 मिनट के भीतर 5 रॉकेट छोड़े गए हैं. जिसके कारण 1000 से भी ज्यादा लोगों की मौत की खबर सामने आई है वहीं, 900 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इसके साथ ही हमास के द्वारा ये भी दावा किया जा रहा है कि उन्होंने कई इजरायल सैनिकों और नागरिकों को बंधी बना लिया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement