Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kajol के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची Nysa Devgan, ग्लैमरस लुक वायरल होने के बाद सलवार सूट में दिखीं काफी सिंपल

Kajol बेटी Nysa Devgan के साथ रविवार सुबह मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं. सलवार-कुर्ते में मां-बेटी काफी सिंपल नजर आ रही थीं.

Latest News
Kajol के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची Nysa Devgan, ग्लैमरस लुक वायरल होने के बाद सलवार सूट में दिखीं काफी सिंपल

Kajol and Nysa Devgan visited Siddhivinayak temple

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड स्टारकपल अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की बेटी (Ajay Devgn Kajol Daughter) नीसा देवगन (Nysa Devgan) बीते की दिनों से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले ही नीसा लाइमलाइट में रहने लगी हैं. वो हाल ही में स्टार किड्स और अपने दोस्तों के साथ न्यू ईयर (Bollywood New year Party) की पार्टी करती हुई नजर आईं जिसकी फोटो काफी वायरल हो रही है. वहीं इसी बीच नीसा आपनी मां काजोल (Kajol) के साथ रविवार को सिद्धिविनायक मंदिर (Siddhivinayak temple) पहुंचीं.

कई पैपराजी अकाउंट ने सिद्धिविनायक मंदिर से मां-बेटी की जोड़ी का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. नीसा देवगन को नारियल और फूलों के साथ पूजा की थाली पकड़े काजोल के आगे चलते देखा गया. लुक की बात करें तो दोनों को एथनिक आउटफिट में मंदिर के बाहर देखा गया. जहां नीसा सफेद कुर्ता, सलवार और दुपट्टे में थीं, वहीं काजोल फ्लोरल कुर्ते में थीं और ब्राउन सनग्लासेज पहने हुए थीं.

ये भी पढ़ें: Nysa Devgan: दुबई में दोस्तों के साथ नए साल का जश्न मनाती दिखीं Ajay Devgn की लाडली, बदला लुक देख दंग रह गए फैंस

नीसा के फैंस उन्हें एथनिक आउटफिट में देखकर हैरान रह गए. वहीं कुछ ने पार्टियों में उनके ग्लैमरस अवतार के बाद इस लुक में आने के लिए उन्हें ट्रोल किया. एक फैन ने कमेंट कर लिखा, 'मुझे ट्रोलिंग की बात समझ नहीं आ रही है. पब और पार्टियों में लोग वेस्टर्न ड्रेस पहनते हैं. इसका मतलब यह नहीं है कि वे धार्मिक नहीं हो सकते और मंदिरों में नहीं जा सकते.' एक अन्य ने लिखा, 'ये हैं असली नीसा देवगन.'

ये भी पढ़ें: Ajay Devgn की लाडली हैं बेटी Nysa Devgan, एक्ट्रेस नहीं जानें क्या बनना चाहती हैं ये स्टारकिड

बॉलीवुड की फेमस  स्टारकिड्स में गिनी जाने वाली नीसा देवगन सोशल मीडिया पर अकसर छाई रहती हैं. वो पार्टी गर्ल हैं और अपने दोस्तों संग मस्ती करते हुए खूब फोटोशूट (Nysa Devgan Party Photos) करवाती हैं. हाल ही में अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी की कुछ ऐसी ही तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं. इससे ये तो जाहिर है कि नीसा भले ही लाइमलाइट से दूर रहती हैं लेकिन वो बेहद ग्लैमरस हैं और उनकी एक झलक पाने को फैंस बेकरार रहते हैं.

वहीं नीसा देवगन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. उन्होंने भले ही बॉलीवुड में एंट्री नहीं ली है लेकिन सोशल अकाउंट पर वो किसी सुपरस्टार से कम नहीं हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement