Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nysa Devgn की 'खराब हिंदी' सुनकर हैरान रह गए लोग, ट्रोल्स ने Kajol Ajay Devgn पर साधा निशाना

Nysa Devgn का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो पर Ajay Devgn और Kajol की बेटी की हिंदी सुनकर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

Nysa Devgn की 'खराब हिंदी' सुनकर हैरान रह गए लोग, ट्रोल्स ने Kajol Ajay Devgn पर साधा निशाना

Nysa Devgan Trolled For Hindi Speech: नीसा देवगन हिंदी स्पीच पर हुईं ट्रोल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के दो बड़े स्टार्स काजोल (Kajol) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी नीसा देवगन (Nysa Devgan) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. इंटरनेट पर उनके फोटोशूट खूब छाए रहते हैं. वहीं, अब नीसा अपने एक वीडियो की वजह से खबरों में आ गई हैं. इस वीडियो पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. वीडियो में नीसा हिंदी में बोल रही हैं लेकिन इस दौरान वो किस कदर स्ट्रगल कर रही हैं, वो साफ नजर आ रहा है. नीसा अपने इस वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल हो गई हैं.

दरअसल, नीसा देवगन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो एक इवेंट पर बच्चों के साथ नजर आ रही हैं. इस ईवेंट पर उन्होंने बच्चों के लिए डिजिटल लाइब्रेरी का उद्घाटन किया है. सलवार- सूट पहने नीसा इस वीडियो में उद्घाटन के बाद बच्चों को संबोधित करती दिखाई दे रही हैं. उन्होंने बच्चों के लिए अपनी स्पीच हिंदी में दी है. वहीं, इस दौरान नीसा ने कुछ ऐसी हिंदी बोली है कि सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें- कभी Nysa Devgn तो कभी Janhvi Kapoor, जानें कौन है बॉलीवुड हसीनाओं का ये 'स्पेशल दोस्त'

नीसा इस वीडियो में बोलती दिख रही हैं कि 'जबसे मैं बच्ची थी, मुझे पढ़ना बहुत पसंद था. मेरी मां को भी पढ़ना बहुत पसंद था. मैं हर दिन 2-3 किताब पढ़ती थी'. इतना बोलने के बाद नीसा अटक जाती हैं वो कहती हैं कि 'आपको देख के...आपको देखकर जो...आपको देखकर...आपको पढ़ते हुए देखकर मुझे इतना पसंद है कि मुझे और भी खुशी है'. इसके बाद वो बच्चों को हिदायत देती हैं कि 'आप कभी पढ़ना बंद मत करो'. नीसा बार- बार अटकने और अपनी खराब हिंदी की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं.

ये भी पढ़ें- Nysa Devgan ने कराई है Plastic Surgery, अचानक कैसे बदल गया लुक? Kajol ने बताई सच्चाई

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement