Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'भोलेनाथ का दूत' बनने के लिए Akshay Kumar रोज करते थे कड़ी महनत, लुक के लिए घंटो होती थी मशक्कत

Akshay Kumar की फिल्म OMG 2 रिलीज होने वाली हैं. फिल्म एक्टर में भगवान शिव के दूत के रोल में नजर आएंगे. उनके इस लुक के लिए काफी महनत हुई जिसकी डिटेल सामने आ गई है.

Latest News
'भोलेनाथ का दूत' बनने के लिए Akshay Kumar रोज करते थे कड़ी महनत, लुक के लिए घंटो होती थी मशक्कत

OMG 2: Akshay Kumar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ओएमजी 2 (OMG 2) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियां बटोर रही है. फिल्म जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है पर उससे पहले सेंसर बोर्ड (OMG 2 censor board) इसके कंटेंट को लेकर काफी सतर्क हो गया था जिसके चलते इसे 'ए-एडल्ट्स ओनली' सर्टिफिकेट दिया गया है. इन सब विवादों के बावजूद इसका ट्रेलर बीते दिनों रिलीज हुआ. वहीं शुरुआत से ही इस फिल्म में अक्षय कुमार के लुक की काफी चर्चा रही. अब उनके इस लुक को बनाने को लेकर बड़ी डिटेल सामने आई है.   

अक्षय कुमार स्टारर ओएमजी 2 के ट्रेलर ने फैंस का दिल जीत लिया है. इस सीक्वल में अक्षय 'शिव के दूत' के रूप में नजर आएंगे. वो कांति (पंकज त्रिपाठी) के बेटे को न्याय दिलाने में मदद करेंगे. जब से पोस्टर और ट्रेलर रिलीज हुआ है, अक्षय का लुक काफी ध्यान खींच रहा है. खबरों की मानें तो OMG 2 में उनके लुक को डिजाइन करने में काफी वक्त लगा था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बॉलीवुड बबल की मानें तो डिजाइनर लीपाक्षी के साथ अक्षय कुमार ने ओएमजी 2 में अपना लुक डिजाइन किया था. इसे करने में उन्हें 'काफी समय' लगता था. उन्होंने बताया कि ये काफी मुश्किल था, वो शिव के दूत के रोल में नजर आएंगे इसलिए चरित्र की खातिर इसे बनाने में वक्त लगा. फिल्म में अक्षय का फाइनल लुक तैयार करने के लिए डिजाइनर लीपाक्षी को काफी मिक्सिंग और मैचिंग करनी पड़ी, जिसमें एक खास फैशन सेंस का भी होना जरूरी था.

ये भी पढ़ें: Oh My God 2 का काउंटडाउन शुरू, देखने से पहले जान लें ये 5 दिलचस्प बातें

बता दें कि ओएमजी 2 अक्षय और परेश रावल स्टारर ओह माय गॉड का सीक्वल है. पहले पार्ट में अक्षय ने भगवान कृष्ण की भूमिका निभाई थी. अब सीक्वल में उन्हें भगवान शिव के दूत के रूप में देखा जाएगा. फिलहाल उनके फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. अक्षय के अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी कांति शरण मुद्गल के रोल में दिखेंगे. वहीं यामी एक वकील के रूप में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें: OMG 2 vs Gadar 2: महाक्लैश से पहले हो गया फैसला, जानें कमाई के मामले में किस फिल्म ने बाजी मारी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement