Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG 2 को होल्ड करेंगे मेकर्स, जानें अक्षय कुमार की फिल्म पर क्यों आई ये मुसीबत?

OMG 2 पर CBFC ने सख्ती दिखाई है और इस फिल्म पर कई कट्स लगाने के बाद बोर्ड ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसकी वजह से मेकर्स परेशान हो गए हैं.

Latest News
 OMG 2 को होल्ड करेंगे मेकर्स, जानें अक्षय कुमार की फिल्म पर क्यों आई ये मुसीबत?

OMG 2: ओएमजी 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कईयों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. इन सभी फिल्मों के बीच हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ओएमजी 2 (OMG 2) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसे दावे किए जा रहे हैं कि ओमजी 2 के मेकर्स फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) के फिल्म पर लगाए गए कट्स से परेशान हैं और इसका असर फिल्म पर पड़ रहा है. बताया जा रहा है कि 'आदिपुरुष' को लेकर हुए विवाद के बाद CBFC अब ओएमजी 2 पर सख्त हो गया है.

'ओएमजी 2' 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है और रिलीज से पहले फिल्म को CBFC से जो रिएक्शन मिला है उससे मेकर्स परेशान हैं. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक रिवाइजिंग कमेटी ने 'ओएमजी 2' में 20 कट लगाए हैं, जिसमें ऑडियो और वीडियो शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar से भिड़ंत की खबरों पर भड़के Sunny Deol, बोले 'बराबरी नहीं तो तुलना मत करो'

इसके अलावा मेकर्स से कहा गया है कि फिल्म के लिए 'एडल्ट्स- ओनली' सर्टिफिकेट के लिए अप्लाई करें. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में बताया गया है कि मेकर्स फिल्म को ए सर्टिफिकेट को लेकर खुश नहीं हैं. इसका फिल्म पर बुरा असर पड़ सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को होल्ड पर रखा जा सकता है. हालांकि, इसके बारे में मेकर्स ने अभी तक कुछ नहीं कहा है.

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार की फिल्म पर नई आफत, ओह माय गॉड 2 को सेंसर बोर्ड ने बताया 'एडल्ट'

कई रिपोर्ट्स फिल्म की कहानी को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये ऐसे लड़के की कहानी सुनाई जाएगी जिसे LGBTQ ऑरिएंटेशन की वजह से बुली होना पड़ता है. बता दें कि ये फिल्म 2012 में आई 'ओएमजी' की सीक्वल है. पिछली फिल्म में अक्षय कुमार ने भगवान कृष्ण का रोल निभाया था और इस फिल्म में वो भोलेनाथ के रोल में दिखाई देंगे. इस फिल्म का निर्देशन अमित राय ने किया है और ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का क्लैश सनी देओल की 'गदर 2' के साथ होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement