Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG 2 controversy: इस कारण अपनी ही फिल्म थिएटर में नहीं देख पाया ये एक्टर, परिवार ने जताया दुख

Akshay Kumar की फिल्म OMG 2 तमाम विवादों के बावजूद आज रिलीज हो गई है. फिल्म को लोगों का प्यार मिल रहा है पर मूवी का ये एक्टर इसे थिएटर्स में नहीं देख पाएगा. जानें वजह.

OMG 2 controversy: इस कारण अपनी ही फिल्म थिएटर में नहीं देख पाया ये एक्टर, परिवार ने जताया दुख

OMG 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ओह माय गॉड 2 (OMG 2) आज थिएटर्स में रिलीज हो गई है. फिल्म में अक्षय भगवान शिव के दूत के रोल में नजर आए. इसके साथ ही पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) भगवान शिव के भक्त कांती शरण के रोल में दिख रहे और यामी गौतम एक वकील की भूमिका अदा कर रही हैं. हालांकि फिल्म शुरुआत से ही विवादों में घिरी हुई थी. इसे सेंसर बोर्ड ने ए सर्टिफिकेट दिया था जिसको लेकर मेकर्स और एक्टर्स ने निराशा जताई थी. अब फिल्म का ही एक एक्टर इसे देखने के लिए सिनेमाघरों में नहीं जा पा रहा है. 

फिल्म में पंकज त्रिपाठी भगवान शिव के भक्त कांती शरण के रोल में नजर आ रहे हैं. कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में दिखाया गया है कि  कांति शरण मुद्गल की कहानी है एक सरल व्यक्ति होता है जिसके बेटे विवेक पर एक दिन अनैतिक आचरण का आरोप लगाया जाता है और उसे स्कूल से निकाल दिया जाता है. टकराव होने पर, कांति को एहसास हुआ कि उनका बेटा गलत सूचना और गुमराह का शिकार हो गया है. इस फिल्म में विवेक का किरदार निभाने वाले एक्टर का नाम आरुष शर्मा है. अब 16 साल की उम्र के कारण आरुष फिल्म देखने सिनेमाघरों में नहीं जा सकते हैं. 

सेंसर बोर्ड ने फिल्म को ए सर्टिफिकेट दिया है जिसके अनुसार 18 साल से कम उम्र के लोग इसे नहीं देख पाएंगे. Etimes की एक खबर के मुतबिक आरुष फिल्म को देखने परिवारवालों के साथ थिएटर नहीं जा पाए. उनके एक रिश्तेदार ने ईटाइम्स से कहा 'हम सब आरुष की फिल्म देखने जा रहे हैं पर वो इस फिल्म को नहीं देख पाएगा क्योंकि वो 16 साल का है.'

ये भी पढ़ें: OMG 2 Review: पहली बार दिखी भोलेनाथ और भक्त की ऐसी कहानी, फिल्म को मिले फैंस के जबरदस्त रिएक्शन

फिलहाल इस फिल्म की टक्कर सिनेमाघरों में सनी देओल की फिल्म गदर 2 से हुई है. बावजूद इसके ओह माय गॉड 2 को लेकर फैंस में एक्साइटमेंट की कमी नहीं है. फिल्म ने भले ही कई विवादों का सामना किया हो पर इसकी एडवांस बुकिंग अच्छी रही. वहीं सोशल मीडिया पर फिल्म की काफी तरीफें हो रही हैं. 

ये भी पढ़ें: OMG 2 First Review: अक्षय कुमार की फिल्म में है ऐसा शानदार क्लाइमैक्स, सबसे पहले देखने वाले शख्स ने किया खुलासा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement