Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG 2 Song 'Oonchi Oonchi Waadi: Pankaj Tripathi के दुखों को हरने आए हैं महादेव, जानें कैसा है गाना

OMG 2 Song 'Oonchi Oonchi Waadi: अक्षय कुमार ने आखिरकार अपनी फिल्म ओएमजी 2 का 'ऊंची ऊंची वादी' नाम का भक्ति ट्रैक रिलीज कर दिया है, जिसमें पंकज त्रिपाठी भगवान शिव भक्त की भूमिका में हैं.

Latest News
OMG 2 Song 'Oonchi Oonchi Waadi: Pankaj Tripathi के दुखों को हरने आए हैं महादेव, जानें कैसा है गाना
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के एक्शन किंग अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने आखिरकार अपनी फिल्म ओएमजी 2 (OMG 2) का "ऊंची ऊंची वादी" (Oonchi Oonchi Waadi) नाम का भक्ति ट्रैक रिलीज कर दिया है, जिसमें पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) भगवान शिव भक्त की भूमिका में हैं. उनके इस गाने में पंकज को भगवान शिव को समर्पित एक भक्त के रूप में देखा दिखाया गया है, जो अपना खाली समय एक शिव मंदिर में भजन गाते हुए बिताता है. मंदिर में गाने के अलावा वे बाकि सेवा के काम जैसे मंदिर की सफाई और मंदिर के गलियारों की धुलाई भी करना और अपने परिवार के साथ घर पर पूजा भी करना हैं और माथे पर तिलक लगाकर घूमना आदि शामिल है. फैंस को ये गाना कैसा लगा और क्या इससे फिल्म की आगे की स्टारी का हिंट भी दिया है आइए जानते हैं.

बेटे के लिए परेशान हैं पंकज त्रिपाठी
गाने में पंकज त्रिपाठी को एक चिंतित पिता के रूप में भी दिखाया गया है, जिसका बेटा नए स्कूल में ठीक से एडजस्ट नहीं कर पाता. स्कूल में जरूरत से ज्यादा बुली होने की वजह से वह सुसाइड करने निकल पड़ता है. कांति शरण मुद्गा (Pankaj Tripathi) के इस कठिन समय में, भगवान शिव के रूप में अक्षय कुमार उन्हें जीवन में सभी चुनौतियों का सामना करने की शक्ति देने के लिए उनके जीवन में प्रवेश करते हैं. गाने को हंसराज रघुवंशी ने गाया है और संगीत डीजेस्ट्रिंग्स ने दिया है. इसे कबीर शुक्ला, हंसराज रघुवंशी, डीजेस्ट्रिंग्स ने बड़ी ही खूबसूरती से लिखा  है और म्यूजिक से कनेक्ट किया है.

ये भी पढ़े: एलविश का 'सिस्टम हैंग' करेंगे ध्रुव? जानें कौन हैं बिग बॉस ओटीटी के नए कंटेस्टेंट

यूजर्स के दिलों में उतर गया गाना
गाने के लॉन्च होते के साथ ही अक्षय कुमार के फैंस और उनके दोस्तों ने कमेंट्स में अपना प्यार जताना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा कि 'क्या गाना है आज तो दिन बन गया हर हर महादेव #OMG2 का इंतजार नहीं कर सकता'. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि सर हम दुआ करेंगे कि आपकी फिल्म सुपरहिट हो और ये गाना भी. जहां एक ओर लोगों को ये गाना काफी ज्यादा पसंद आ रहा है वहीं एक नाराज यूजर ने गाने के एक स्क्रीनशॉर्ट्स के साथ लिखा कि 'तो अब इस फिल्म में भगवान शिव एक कुली का किरदार निभाएंगे.आप हमारे सनातन धर्म को निशाना बनाना कब बंद करेंगे?' आपको बता दें कि गाने के इस सीन से ये स्पष्ट बिल्कुल भी नहीं होता कि अक्षय कुमार कुली का रोल निभाने वाले हैं. आदिपुरुष के बाद मेकर्स शायद इस तरह का रिस्क ना लें.

ये भी पढ़े: OMG 2 की कहानी हुई लीक, अक्षय कुमार की फिल्म हिट होने की उम्मीदें अब टूट जाएंगी?

कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म
आपको बता दें कि हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का टीजर लॉन्च किया था. अक्षय ने इंस्टा पर टीज़र शेयर किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "रख विश्वास तू है शिव का दास. OMG 2, 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.अमित राय की डायरेक्ट इस फिल्म में अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम मुख्य भूमिका में हैं और यह 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. टीज़र में, पंकज को कांति शरण मुद्गल की भूमिका निभाते हुए देखा जा सकता है, जो पूजा करते हैं. वहीं अक्षय भगवान शिव की भूमिका निभाते हुए दिखाई देते हैं जो कांति के परिवार की मदद करने के लिए आते हैं जब वे एक बड़ी परेशानियों से गुजर रहे होते हैं. जबकि फिल्म में यामी गौतम एक वकील की भूमिका निभा रही हैं.
देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement