Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan की एक्ट्रेस Mahira Khan ने रचाई दूसरी शादी, दुल्हन को देख भावुक हुए दुल्हेराजा

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान(Mahira Khan) ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड सलीम करीम(Salim Karim) संग दूसरी शादी कर ली है. जिसका वीडियो हाल ही में सामने आया है.

Latest News
Shah Rukh Khan की एक्ट्रेस Mahira Khan ने रचाई दूसरी शादी, दुल्हन को देख भावुक हुए दुल्हेराजा

Pakistani Actress Mahira Khan Salim Karim

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की सुपरहिट फिल्म रईस(Raees)में लीड रोल में नजर आई पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान(Mahira Khan) ने दूसरी शादी कर ली है. पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की शादी की खबरें बीते काफी वक्त से आ रही थीं. हालांकि आखिरकार उन्होंने इसपर मुहर लगा दी है. उन्होंने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड सलीम करीम(Salim Karim) संग शादी कर दी है और अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की है. वहीं, एक्ट्रेस की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस माहिरा खान दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने हल्के नीले रंग का लहंगा पहना है और हैवी ज्वेलरी पहनी है. एक्ट्रेस अपने इस लुक में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपना एक लंबे दुपट्टे से अपना सिर ढका हुआ है. वीडियो में देख सकते हैं कि एक्ट्रेस उस वेल के साथ शादी के लिए सलीम की ओर बढ़ते हुए नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan संग रोमांटिक फिल्म की वजह से ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस हुईं बाइपोलर डिसऑर्डर की शिकार

दुल्हन को देख छल्के सलीम के आंसू

वहीं, जब दौरान माहिरा सलीम की ओर बढ़ रही हैं, वे काफी भावुक नजर आ रहे हैं. इस दौरान वे अपने खुशी के आंसू पोछते हुए दिख रहे हैं. उन्होंने भी शादी के लिए डार्क ब्लू कलर की शेरवानी पहनी है और हल्के नीले रंग की पगड़ी पहनी है. वहीं, जैसे ही माहिरा उनके पास आती है वे उनका दुपट्टा उठाते हैं और उनका चेहरा देख मुस्कुराते हैं. इसके बाद सलीम और माहिरा एक दूसरे को गले लगाते हैं और वहां बैठे सभी मेहमान उनके लिए तालियां बजाते हैं. 

ये भी पढ़ें- Pakistani अदाकारा Mahira Khan का सऊदी एयरलाइंस ने खोया सामान, ट्वीट कर लगाई क्लास

फैंस ने दी बधाई

इस वीडियो के वायरल होने के बाद भारत के सभी फैंस उन्हें बधाई देते हुए नजर आए हैं. एक यूजर ने लिखा- बहुत सुंदर, आप प्यार दोबारा ढूंढ सकते हैं. वहीं, एक और ने लिखा- बहुत मुबारक हो.

साल 2015 में टूटी थी पहली शादी

आपको बता दें कि माहिरा खान ने पहली शादी साल 2007 में अली अक्सारी संग की थी. अली पेशे से एक एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं. वहीं, कपल का एक बेटा भी है, जिसका नाम अजलान है. हालांकि शादी के 8 साल बाद 2015 में कपल का तलाक हो गया था और बेटे की कस्टडी एक्ट्रेस को मिली थी. 

क्या करते हैं माहिरा के पति सलीम
वहीं, आपको बता दें कि माहिरा के पति सलीम पेशे से एक बिजनेसमैन है और कपल ने डेस्टिनेशन वैडिंग की है. दोनों ने पाकिस्तान के पंजाब में किसी शांत हिल स्टेशन में शादी की है. इस दौरान दोनों के परिवार वाले और दोस्त शामिल हुआ हैं. बता दें कि दोनों एक दूसरे को लंबे वक्त से डेट कर रहे थे. जिसके बाद आखिरकार दोनों ने शादी कर ली. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement