Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्रिकेटर्स के बाद पाकिस्तानी एक्टर्स की होगी भारत में एंंट्री? Shah Rukh Khan की इस फिल्म के डायरेक्टर ने जताई ऐसी इच्छा

पाकिस्तानी क्रिकेटरों के भारत का दौरा इन दिनों काफी चर्चा में है. इसी बीच Shah Rukh Khan की फिल्म के डायरेक्टर ने पड़ोसी मुल्क के कलाकारों को भी देख में एंट्री कराने की इच्छा जताई है.

क्रिकेटर्स के बाद पाकिस्तानी एक्टर्स की होगी भारत में ए�ंंट्री? Shah Rukh Khan की इस फिल्म के डायरेक्टर ने जताई ऐसी इच्छा

Shah Rukh Khan and Mahira Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत में आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का आयोजन होने वाला है. इसके लिए पाकिस्तानी क्रिकेट टीम (Pakistani Cricket Team) भी कई साल बाद भारत पहुंच चुकी है. देश में उनका जोरदार तरीके से स्वागत किया गया है. वहीं अब शाहरुख खान की फिल्म रईस (Shah Rukh Khan film Raees) के डायरेक्टर ने पाकिस्तान के एक्टर्स को भारत बुलाने को लेकर अपने दिल की बात कही है. रईस के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने क्रिकेटरों के बाद भारतीय और पाकिस्तानी कलाकारों के बीच सहयोग का सुझाव दिया है. उनकी इस फिल्म में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने बॉलीवुड एंट्री की थी.

राहुल ढोलकिया ने एक्स पर पोस्ट शेयर कर पूछा कि क्या अब समय आ गया है कि पड़ोसी देश के कलाकार भी दोबारा हिंदी फिल्मों में काम करें. उन्होंने ट्वीट किया 'अब जब पाकिस्तानी क्रिकेटर आधिकारिक तौर पर यहां हैं, तो क्या हम अपनी फिल्मों में एक्टिंग के लिए पाकिस्तानी एक्टर्स को भी आमंत्रित कर सकते हैं. और संगीतकारों को परफॉर्म के लिए भी?'

राहुल ढोलकिया ने शाहरुख खान-स्टारर रईस का निर्देशन किया था, जो 2017 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान भी नजर आई थीं. ये उनकी पहली हिंदी फिल्म थी. लेकिन उरी आतंकी हमले के बाद भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर लगाए गए प्रतिबंध के कारण उन्हें देश में फिल्म का प्रमोशन करने की अनुमति नहीं दी गई थी. 

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan संग रोमांटिक फिल्म की वजह से ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस हुईं बाइपोलर डिसऑर्डर की शिकार

बता दें कि बॉलीवुड फिल्मों में माहिरा खान, अदनान सिद्दकी और फवाद खान जैसे तमाम पाकिस्तानी एक्टर्स नजर आ चुके हैं. लेकिन पुलवामा और उरी हमले के बाद भारत ने पाकिस्तानी आर्टिस्ट पर बैन लगा दिया था. इस बैन पर पाकिस्तान के स्टार्स ने अफसोस भी जताया था पर आज सालों बाद भी ये बैन हटा नहीं है.

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan संग टॉप पाकिस्तानी एक्ट्रेस की इस फोटो को लोग बता रहे 'अश्लील', देखकर चौंक जाएंगे!

ऐसे में क्रिकेट टीम की एंट्री के बाद उम्मीद है कि सितारों और सिंगर्स को भी भारत में परफॉर्म करने को मिल सकता है. हालांकि इसपर अभी कोई लेटेस्ट अपडेट नहीं आया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement