Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Katrina Kaif के हिट गाने पर Pakistani लड़की ने किया सिजलिंग डांस, Video ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

Pakistani लड़की ने शादी में Katrina Kaif के एक हिट गाने पर धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दी है. इस लड़की का डांस इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है.

Katrina Kaif के हिट गाने पर Pakistani लड़की ने किया सिजलिंग डांस, Video ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

Pakistani Girl Dance On Katrina Kaif Song: कटरीना कैफ के गाने पर पाकिस्तानी लड़की का डांस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के गानों (Bollywood Songs) का क्रेज तो दुनियाभर में है. कई लोग इन गानों पर इंस्टा रील (Insta Reels) और टिकटॉक वीडियोज (TikTok Videos) बनाकर शेयर करते दिखाई दे जाते हैं. वहीं, पाकिस्तान में भी कुछ कम बॉलीवुड फैंस नहीं हैं. पाकिस्तान की कई शादियों में बॉलीवुड के गाने सुनाई देते हैं. वहीं, हाल ही में एक ऐसी ही पाकिस्तानी शादी से एक लड़की का डांस वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. इस डांस वीडियो (Pakistani Girl Dance) में एक लड़की कटरीना कैफ (Katrina Kaif Song) के हिट गाने पर सिजलिंग डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही है.

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो किसी पाकिस्तानी शादी का मालूम होता है. इस वीडियो में दिख रहा है कि कई मेहमानों के सामने हरे रंग का स्टाइलिश सूट पहने हुए डांस कर रही है और इस लड़की के सामने दो कैमरे इस डांस को शूट करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में लड़की, कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के हिट गाने 'कमली कमली' (Song Kamli Kamli) पर परफॉर्मेंस दे रही है. यहां देखें वायरल हो रहा इस पाकिस्तानी लड़की का वीडियो-

ये भी पढ़ें- Oye Ayesha new video: सलमान खान की फैन हैं पाकिस्तानी गर्ल, फेमस गाने पर किया लिप-सिंक

ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नजर आ रही लड़की के डांस को जहां एक तरफ जमकर तारीफें मिल रही हैं. वहीं, दूसरी तरफ इस लड़की को पाकिस्तानी लोग जमकर ट्रोल भी करते दिख रहे हैं. वीडियो पर मिल रहे कमेंट्स को देखें तो कईयों को पाकिस्तानी शादी में डांस का कल्चर कतई पसंद नहीं आ रहा है. लोगों का कहना है कि उन्हें ये अश्लील लगता है.

ये भी पढ़ें- Oyee ayesha: Faizan Ansari ने 'मेरा दिल ये पुकारे' वाली लड़की से कर लिया 'निकाह', आप भी हो जाएंगे हैरान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement