Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan Controversy: पाकिस्तानी गाने की 'चोरी' है Besharam Rang, सिंगर ने Video में दिखाई असलियत

पाकिस्तानी सिंगर सज्जाद अली ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को 'Pathaan' के गाने बेशर्म रंग से जोड़कर देखा जा रहा है.

Latest News
Pathaan Controversy: पाकिस्तानी गाने की 'चोरी' है Besharam Rang, सिंगर ने Video में दिखाई असलियत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) के गाने 'बेशर्म रंग' (Besharam Rang) को लेकर उठा विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. आए दिन इसे लेकर किसी ना किसी तरह की बातें सामने आती रहती हैं. पहले गाने में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और किंग खान के कपड़ों को कई तरह की बातें कही गईं तो वहीं, अब एक बार फिर बेशर्म रंग पर कॉपी होने के इल्जाम लगने शुरू हो गए हैं. बता दें कि इस बार पाकिस्तानी सिंगर सज्जाद अली ने इस गाने को लेकर बॉलीवुड पर तंज कस दिया है. 

क्या है पूरा मामला?
पाकिस्तानी सिंगर सज्जाद अली ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे अपना पुराना गाना 'अब के हम बिछड़े' गाते नजर आ रहे हैं. हालांकि, इस गाने को गाने से पहले सिंगर ने जो कुछ कहा, उसे लेकर एक अलग ही बहस छिड़ गई है. सिंगर ने मेकर्स, फिल्म या गाने का नाम लिए बिना इशारों-इशारों में ही 'पठान' के मेकर्स पर चोरी का इल्जाम लगा दिया है. 

वीडियो की शुरुआत में सिंगर कहते हैं कि वो हाल ही में आने वाली एक फिल्म का गाना सुन रहे थे और उस गाने को सुनते ही उन्हें अपना एक सालों पुराना गाना याद आ गया.

यह भी पढ़ें- Pathaan Controversy: विवेक अग्निहोत्री को मिली जान से मारने की धमकी, किंग खान के फैन की ये हरकत

यहां देखें सज्जाद अली का वीडियो-

 

 

इधर, इस वीडियो को देखने और गाने की धुन को सुनने के बाद फैंस को समझने में जरा देर नहीं लगी कि सज्जद पठान फिल्म के गाने बेशर्म रंग की ही बात कर रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'ये तो पठान के बेशर्म रंग जैसा सुनाई दे रहा है' तो दूसरे ने लिखा, 'भारत के लोग हमेशा पाकिस्तानी सिंगर्स का म्यूजिक चुराते हैं और उन्हें क्रेडिट भी नहीं देते.' तीसरे यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, 'बेशर्म रंग कहां देखा बेशर्मों ने.' इसेक अलावा भी कई यूजर 'पठान' के मेकर्स पर जमकर भड़ास निकालते नजर आए. 

यहां देखें लोगों के रिएक्शन-

Besharam Rang

बता दें कि ये पहला ऐसा मामला नहीं है, इससे पहले भी गाने पर धुन चुराने के आरोप लग चुके हैं. इतना ही नहीं, फिल्म के दूसरे गाने 'झूमे जो पठान' पर भी सुखविंदर सिंह के 10 साल पुराने गाने की कॉपी करने के इल्जाम लगाए गए हैं. 

यह भी पढ़ें- Pathaan Controversy: शाहरुख खान को मिला CBFC के एक्स चीफ का साथ, फिल्म को लेकर कही ये बात 

बात अगर फिल्म की करें तो सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी 'पठान' में शाहरुख और दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम (John Abraham) भी दिखाई देंगे. फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement