Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Main ATAL Hoon: पूर्व पीएम की बायोपिक में धांसू है पंकज त्रिपाठी का लुक, देखें पहला पोस्टर

पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक से पहला लुक रिलीज हो गया है, जिसमें Pankaj Tripathi बेहतरीन दिखाई दे रहे हैं.

Latest News
Main ATAL Hoon: पूर्व पीएम की बायोपिक में धांसू है पंकज त्रिपाठी का लुक, देखें पहला पोस्टर

Pankaj Tripathi Film Main ATAL Hoon

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कई मूवीज की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. इन सबके बीच हाल ही में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की फिल्म 'मैं अटल हूं' (Main ATAL Hoon) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. ये फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Former PM Atal Bihari Vajpayee) की बायोपिक है, जिसमें पंकज त्रिपाठी लीड रोल में नजर आएंगे. आज इस फिल्म का पहला पोस्टर (Main ATAL Hoon First Poster) रिलीज हो गया है. इसके साथ ही पोस्टर में कई और एक्टर्स भी दिग्गज राजनेताओं के लुक में दिखाई दे रहे हैं.

पंकज त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मैं अटल हूं' के कई पोस्टर शेयर किए हैं. इन पोस्टर्स में वो पूर्व प्रधानमंत्री के रोल में दिखाई दे रहे हैं. पंकज ने पीएम अटल के हाव भाव को बखूबी कॉपी किया है. इसके अलावा पोस्टर में कई और एक्टर्स भी दिखे हैं, जो बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी और पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के रोल में नजर आ रहे हैं. मेकर्स ने इस फिल्म के एक साथ चार पोस्टर रिलीज कर दिए हैं. यहां देखें 'मैं हूं अटल' के धमाकेदार पोस्टर्स- अटल बिहारी वाजपेयी के रोल के लिए पंकज त्रिपाठी ने किया ये काम, 60 दिनों तक था ये रूटीन

अपनी फिल्म के इन पोस्टर्स को शेयर करते हुए पंकज त्रिपाठी ने दिलचस्प कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा- 'सोने का दिल, स्टील मैन, एक बहुमुखी कवि, नए भारत के पीछे के दूरदर्शी. श्री अटल बिहारी वाजपेयी की कहानी का गवाह बनें, #MainATALHoon 19 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में'. उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट भी एनाउंस कर दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का ट्रेलर 25 दिसंबर को रिलीज किया जा सकता है क्योंकि उस दिन अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिवस है. बता दें कि फिल्म को रवि जाधव ने डायरेक्ट किया है.

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement