Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मैं त्याग दूंगा', फैंस का दिल तोड़ देगा Pankaj Tripathi का ये फैसला, जानें करियर पर क्यों कही ऐसी बात

Pankaj Tripathi ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्टिंग करियर को लेकर बात करते हुए बड़े फैसले का ऐलाव किया है.

Latest News
'मैं त्याग दूंगा', फैंस का दिल तोड़ देगा Pankaj Tripathi का ये फैसला, जानें करियर पर क्यों कही ऐसी बात

Pankaj Tripathi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) इन दिनों अपनी फिल्म 'मैं अटल हूं' (Film Main Atal Hoon) को लेकर छाए हुए हैं. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म में पंकज लीड रोल निभा रहे हैं. फिल्म की रिलीज से पहले पंकज इसके प्रमोशन में भी जी-जान से जुटे हैं. इस बीच अभिनेता ने एक चौंकाने वाला खुलासा कर डाला है. उन्होंने हिंट दी है कि वो एक्टिंग छोड़ने के बारे में सोच रहे हैं. उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि वो किस कदर दशकों से लगातार काम कर रहे हैं. उनका स्टेटमेंट सुनकर फैंस को बड़ा झटका लग सकता है.

पंकज त्रिपाठी ने अपने अलग अंदाज और शानदार टैलेंट की वजह से जबरदस्त तारीफें और तगड़ी फैन फॉलोइंग हासिल की है. वहीं, हाल ही में एएनआई को दिए इंटरव्यू में पंकज में कहा है कि उन्हें 47 की उम्र में वर्क शेड्यूल की वजह से रेस्ट नहीं मिल रहा है. उन्होंने कहा कि 'स्ट्रगल के दिनों में मैं 8 घंटे सोया करता था लेकिन अब सफलता मिलने के बाद तो मुझे 8 घंटों की नींद सालों से नहीं मिली है. अब मुझे उन 8 घंटों की नींद की अहमियत पता चली है. जब ये फिल्म रिलीज हो जाएगी और प्रमोशन खत्न होंगे... मैं त्याग दूंगाय मैं जो सोचता हूं वो करता हूं. मेरा दिमाग चलने के लिए मुझे 8 घंटों की नींद की जरूरत है और मैं वो हासिल करूंगा'. ये भी पढ़ें- Main ATAL Hoon: पूर्व पीएम की बायोपिक में धांसू है पंकज त्रिपाठी का लुक, देखें पहला पोस्टर

पंकज त्रिपाठी ने ये नहीं बताया कि वो सिर्फ ब्रेक लेंगे या एक्टिंग छोड़ने का प्लान कर रहे हैं. बता दें कि रवि जाधव के निर्देशन में बनी पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'मैं अटल हूं' 19 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की निजी जिंदगी और राजनीतिक करियर के बारे में कई कहानियां सुनाई जाएंगी. इस फिल्म से पहले पंकज, अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' में शिव भक्त के रोल में नजर आए थे, जिसमें उन्हें खूब तारीफें मिली थीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement