Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Parineeti Chopra की सगाई के लिए दिल्ली पहुंची बहन Priyanka Chopra, एयरपोर्ट से फोटो आई सामने

Parineeti Chopra और Raghav Chadha की सगाई आज होने वाली है. सात समुन्दर पार से परि की बहन Priyanka Chopra भी भारत पहुंच गई हैं. एयरपोर्ट से उनका वीडियो सामने आया है.

Latest News
Parineeti Chopra की सगाई के लिए दिल्ली पहुंची बहन Priyanka Chopra, एयरपोर्ट से फोटो आई सामने

priyanka chopra parineeti chopra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज दिल्ली में राघव चड्ढा (Raghav Chadha) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की सगाई होने वाली है. इस खास मौके की हर अपडेट के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच इस सगाई (Parineeti Chopra Raghav Chadha engagement) के लिए परिणीति की बहन और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra in India) भी दिल्ली पहुंच गई हैं. एयरपोर्ट से उनका एक वीडियो सामने आया है. हालांकि, उनके साथ उनके पति निक जोनास (Nick Jonas) और बेटी मालती (Malti) नजर नहीं आए. 

पिछले कुछ दिनों से मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 13 मई को दिल्ली में सगाई करने वाले हैं. दोनों को कभी डिनर पर तो कभी आईपीएल मैच देखते हुए कई बार एक साथ स्पॉट किया गया. हालांकि परि और राघव ने इस मामले पर अब तक चुप्पी बनाए रखी है पर अब प्रियंका को भारत में देखकर इस बात पर और भी बड़ी मुहर लग गई है कि परि और राघव आज यानी 13 मई को सगाई करने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: Exclusive: Parineeti Chopra Raghav Chadha की सगाई के कपड़ों से गेस्ट लिस्ट तक, जानें पूरी डिटेल

इससे पहले एक वीडियो सामने आया था जिसमें देखा सकता है कि मुंबई के बांद्रा इलाके में मौजूद एक्ट्रेस का घर सगाई से पहले रोशनी से जगमगा गया. इसके बाद दोनों की सगाई की अफवाह पर मोहर लगती नजर आई.

ये भी पढ़ें: Parineeti और Raghav ने कर ली सगाई? डिनर डेट पर साथ आए नजर, एक्ट्रेस की रिंग ने खिंचा ध्यान

सगाई में राघव चड्ढा पवन सचदेव की डिजाइन की हुई अचकन पहनने वाले हैं वहीं परिणीति चोपड़ा मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई ड्रेस में नजर आएंगी. ऐसे में लोगों को अब उनकी सगाई के बाद की फोटोज का बेसब्री से इंतजार है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement