Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Raghav Chadha और Parineeti Chopra की जल्द होने वाली है सगाई? अफवाहों के बीच रोशनी से जगमगाया एक्ट्रेस का घर, लोग बोले 'शादी पक्की है'

Parineeti Chopra और Raghav Chadha की सगाई के खबरों के बीच एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक्ट्रेस का मुंबई वाला घर दुल्हन की तरह सजा नजर आया है. लोग इस वीडियो पर कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं और शादी की तारीख का ऐलान करने को कह रहे हैं.

Latest News
Raghav Chadha और Parineeti Chopra ��की जल्द होने वाली है सगाई? अफवाहों के बीच रोशनी से जगमगाया एक्ट्रेस का घर, लोग बोले 'शादी पक्की है'

Parineeti Chopra Raghav Chadha

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीते कई दिनों से खबर आ रही है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) जल्द आप नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) से सगाई करने वाली हैं. खबरों की मानें तो 13 मई को दोनों की इंगेजमेंट (Parineeti Chopra & Raghav Chadha engagement) हो सकती है. ऐसे में एक वीडियो सामने आया है जो इस बात की पुष्टि कर रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मुंबई के बांद्रा इलाके में मौजूद एक्ट्रेस का घर सगाई से पहले रोशनी से जगमगा गया. इसके बाद दोनों की शादी की अफवाह पर मोहर लगती नजर आ रही है.

पिछले कुछ दिनों से मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा जल्द ही शादी करने वाले हैं. दोनों को कभी डिनर पर तो कभी आईपीएल मैच देखते हुए कई बार एक साथ स्पॉट किया गया लेकिन परि और राघव ने इस मामले पर कुछ नहीं कहा. हालांकि, अपने बीच की कैमिस्ट्री दोनों छुपा भी नहीं पाते हैं. कुछ दिन पहले सगाई की तारीख भी लीक हुई थी. तब कहा गया था कि दोनों 13 मई को सगाई करने वाले हैं.

मीडिया फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जिसमें एक्ट्रेस का घर रोशनी से जगमगाते हुए दिखाया गया है. परिणीति मुंबई के बांद्रा में एक अपार्टमेंट में रहती हैं. लोग अब ये वीडियो देख उनकी शादी की अफवाहों पर कमेंट कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Parineeti Chopra और Raghav Chadha ने कर ली सगाई? डिनर डेट पर साथ आए नजर, एक्ट्रेस की रिंग ने खिंचा ध्यान

यहां हो सकती है सगाई

कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 13 मई को कपल दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित कपूरथला हाउस में सगाई कर सकता है. ये एक पारंपरिक समारोह होगा जिसमें दोनों के करीबी दोस्त और रिश्तेदार नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: Parineeti Chopra को इस तारीख को अंगूठी पहनाएंगे Raghav Chaddha, देखें 'दूल्हा- दुल्हन' की नई तस्वीरें

इस डिजाइनर का लहंगा पहनेंगी परिणीति चोपड़ा

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर की मानें तो आप नेता राघव चड्ढा अपने मामा और फैशन डिजाइनर पवन सचदेवा का मिनिमल अचकन पहनने वाले हैं. वहीं, परिणीति को मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए हुए आउटफिट में देखा जा सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement