Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Parineeti Chopra ने Raghav Chadha संग शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, फैंस को दिया ये मैसेज

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding को लेकर काफी समय से चर्चाएं चल रही थीं. वहीं, अब जाकर एक्ट्रेस ने इस खबरों पर जवाब दिया है.

Parineeti Chopra ने Raghav Chadha संग शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, फैंस को दिया ये मैसेज

Parineeti Chopra, Raghav Chadha: परिणीति चोपड़ा, राघव चड्ढा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि एक्ट्रेस, आम आदमी पार्टी नेता (AAP Leader) राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के साथ रिलेशनशिप हैं और दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं. हालांकि, इन दावों पर दोनों ने ही कभी हामी नहीं भरी लेकिन जब पूछा गया तो ना भी नहीं की. वहीं, अब जाकर परि ने अपनी शादी की खबरों पर चुप्पी तोडी है. उन्होंने शादी (Parineeti Chopra Wedding) की खबरों को लेकर साफ- साफ बात की है.

परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया और न्यूज चैनलों पर अपने बारे में चल रही खबरों पर रिएक्शन देते हुए कहा है कि वो इस बात को अच्छी तरह से जानती हैं कि एक पब्लिक फिगर होने की वजह से उन्हें लेकर बातें होती हैं. परिणीति कहती हैं कि 'एक कामयाब कलाकार के 'लिविंग रूम टॉक' का न्यूज चैनलों, डिजिटल मीडिया, पैपराजी तक पहुंच जाना चलता रहता है, लेकिन बात करने और अनादर करने के बीच एक लाइन होती है जिसे क्रॉस नहीं किया जाना चाहिए'.

ये भी पढ़ें- Raghav Chadha ने Parineeti Chopra का नाम सुनते ही दे डाली बड़ी खुशखबरी, उछल पड़े फैंस

शादी की खबरों पर रिएक्शन देते हुए परिणीति ने कहा कि वो अपनी शादी की खबर खुद फैंस को देंगी. परि ने कहा कि 'अगर कभी भी ऐसा कुछ होता तो मैं सबको पूरी जानकारी दूंगी'. परि नहीं चाहती कि लोग उनके बारे में फैल रही किसी 'गलत बात' पर भरोसा करें. बता दें कि बीते दिनों परि और राघव चड्ढा एक साथ नजर आए थे, जिसके बाद दोनों की शादी को लेकर दावे शुरू हो गए. हालांकि, इन अफवाहों की सच्चाई जब परि से पूछी गई तो वो बिना कुछ बोले मुस्कुरा दीं और सवाल इग्नोर करते हुए गाड़ी में बैठ गईं.

ये भी पढ़ें- Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: लीक हो गई सगाई की तारीख? मुंबई में नहीं इस जगह होगी ग्रैंड सेरेमनी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement