Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Parineeti Chopra पति को छोड़ ससुराल के इस शख्स के साथ इंजॉय कर रहीं वैकेशन, Photos वायरल

Parineeti Chopra ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में वो वैकेशन इंजॉय करती दिखाई दे रही हैं.

Latest News
Parineeti Chopra पति को छोड़ ससुराल के इस शख्स के साथ इंजॉय कर रहीं वैकेशन, Photos वायरल

Parineeti Chopra Not Honeymoon: परिणीति चोपड़ा हनीमून पर नहीं

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. वो उदयपुर में शाही अंताज में शादी करने के बाद दिल्ली स्थित ससुराल पहुंच गई थीं. जहां पर उनका धमाकेदार स्वागत हुआ और वो खूब मस्ती करती दिखाई दीं. वहीं, अब जाकर वो घूमने निकली हैं लेकिन पति राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के साथ नहीं. परिणीति ने शादी के बाद अपनी पहली वैकेशन से तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर में वो ट्रिप इंजॉय करती दिख रही हैं लेकिन दिलचस्प बात ये है कि वो हनीमून (Honeymoon) पर नहीं गई हैं.

परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वो ब्लैक रंग का स्विमसूट पहने पूल में इंजॉय करती दिखाई दे रही हैं. उन्होंने शादी वाले चूड़े भी पहने हुए हैं. इस तस्वीर में वो सामने समुंदर का खूबसूरत नजारा दिखाते हुए कैमरे में सामने पोज दे रही हैं. अगर आपको लग रहा है कि ये पति की हनीमून ट्रिप की तस्वीर है तो आप गलत है क्योंकि परि ने इस तस्वीर के कैप्शन में साफ कर दिया है कि वो पति राघव चड्ढा के साथ 'हनीमून पर नहीं' निकली हैं. यहां देखें वायरल हो रही एक्ट्रेस की वैकेशन फोटो-

ये भी पढ़ें- मांग में सिंदूर, हाथ में चूड़ा पहन रैंप पर उतरीं परिणीति चोपड़ा, लुक देख हार बैठेंगे दिल 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

इस फोटो के कैप्शन में परि ने लिखा है कि ये तस्वीर उनकी ननद ने क्लिक की है यानी परि शादी के बाद पति के साथ नहीं बल्कि अपनी ननद के साथ मालदीव में ट्रिप पर निकली हैं. एक्ट्रेस अपनी ये गर्ल्स ट्रिप जमकर इंजॉय करती नजर आ रही हैं. बता दें कि परि ने 24 सितंबर को राघव के साथ सात फेरे लिए थे. दोनों ने शादी के बाद दिल्ली आकर कई रस्में पूरी की थीं. परि का ससुराल से एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें वो ये कहती दिखी थीं कि उन्हें बेस्ट फैमिली मिली है.

ये भी पढ़ें: Parineeti Raghav की शादी का ऑफिशियल वीडियो रिलीज, परि के शानदार सरप्राइज के लिए जरुर देखें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement