Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Parineeti Chopra: मांग में सिंदूर, हाथ में चूड़ा पहन रैंप पर उतरीं Raghav की दुल्हनिया, लुक देख हार बैठेंगे दिल

Parineeti Chopra हाल ही में एक फैशन शो में शोस्टॉपर बनीं. इस दौरान एक्ट्रेस नई नवेली दुल्हन के लुक में दिखीं. एक्ट्रोस को देख फैंस नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

Latest News
Parineeti Chopra: मांग में सिंदूर, हाथ में चूड़ा पहन रैंप पर उतरीं Raghav की दुल्हनिया, लुक देख हार बैठेंगे दिल

Parineeti Chopra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्डा की शादी बीते दिनों काफी चर्चा में रही है. कपल ने 24 सितंबर को उदयपुर के लीला पैलेस में सात फेरे (Parineeti Chopra wedding) लिए. कपल ने अपनी शादी की हर रस्म की फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर की है. इन सबके बीच परिणीति चोपड़ा का शादी के बाद का एक खूबसूरत लुक (Parineeti Chopra bridal look) सामने आया है जिसे देख फैंस उनसे नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

परिणीति चोपड़ा हाल ही में शादी के बाद पहली बार रैंप पर उतरीं. इस दौरान एक्ट्रेस की मांग में सिंदूर और हाथ में लाइट पिंक चूड़ा नजर आया. एक्ट्रेस ने गोल्डन कलर की साड़ी पहनी थी जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. परिणीति के इस ग्लैमरस रूप को देख हर कोई उनकी तारीफ करता नजर आया. 

परि दिल्ली में हो रहे लैक्मे फैशन वीक में रैम्प पर उतरीं थीं. नई नवेली दुल्हन वाला ग्लो उनके फेस पर साफ नजर आ रहा है. एक्ट्रेस faabiiana ब्रांड के फैशन शो में शो स्टॉपर बनीं. 

ये भी पढ़ें: Parineeti Raghav की शादी का ऑफिशियल वीडियो रिलीज, परि के शानदार सरप्राइज के लिए जरुर देखें

विरल भयानी ने परिणीति चोपड़ा की एक क्लिप शेयर की है जिसमें एक्ट्रेस लाइट मेकअप के साथ नजर आईं. उन्होंने लाल सिन्दूर और शानदार गुलाबी चूड़ा और बाकी खूबसूरत एक्सेसरीज के साथ अपने लुक को निखारा है. इस दौरान उन्होंने पपराजी को भी स्माइल देते हुए पोज दिए और उनका अभिवादन किया. रैंप वॉक पर परिणीति का ऐसा अंदाज लोगों को काफी पसंद आया है. उनके कई वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने Parineeti Raghav के लिए लिखा इमोशनल मैसेज, मिस कर दी बहन की शादी

शादी के बाद एक्ट्रेस दिल्ली में अपने ससुराल पहुंची थीं जहां उनका जोरदार स्वागत हुआ. परिणीति के ससुराल में ट्रेडिशनल रस्में निभाई गई थीं जिसको सभी ने इंजॉय किया. इससे पहले एक्ट्रेस ने अपनी शादी से लेकर प्री-वेडिंग रस्मों की भी फोटो और वीडियो शेयर की हैं जिनको देख फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement