Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पहले करवा चौथ पर Parineeti Chopra और Kiara ने पहने एक जैसे कपड़े, देखें नई बहुओं की Photos

Parineeti Chopra और Kiara Advani ने पहला Karwa Chauth मनाया है. दोनों ने अपने सोशल अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिसमें दोनों के आउटफिट लगभग एक जैसे लगे.

Latest News
पहले करवा चौथ पर Parineeti Chopra और Kiara ने पहने एक जैसे कपड़े, देखें नई बहुओं की Photos

Parineeti Chopra, Kiara Advani, Sidharth Malhotra, Raghav Chadha

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की दो बड़ी एक्ट्रेसेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपना पहला करवा चौथ (Karwa Chauth) सेलीब्रेट किया है. दोनों ने ही अपने पतियों राघव चड्ढा (Raghav Chadha) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के लिए व्रत रखा था. चांद निकलने से पहले दोनों एक्ट्रेसेस ने ही मेहंदी की तस्वीरें शेयर की थीं. वहीं, करवा चौथ की रस्में पूरी करने के बाद दोनों ने ही अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर दीं. इन फोटोज में परि और कियारा दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रही थीं और इसके साथ ही दोनों के स्टाइलिश और ट्रेडिशनल करवा चौथ आउटफिट्स में काफी समानताएं नजर आईं.

परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पहले करवा चौथ की तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में वो रेड कलर के सूट में दिखाई दे रही हैं. उनके पति मस्टर्ड रंग का कुर्ता और ब्राउन रंग की हाफ जैकेट पहनी हुई है. वहीं, कियारा ने भी परिणीति की तरह ही रेड कलर का सूट पहना हुआ है. दोनों ने ही साड़ी छोड़कर सूट को करवा चौथ के आउटफिट के तौर पर चुना. कियारा के पति सिद्धार्थ ने बीवी से मैच करते हुए कलर का कुर्ता पहना है. यहां देखें वायरल हो रही परिणीति और कियारा आडवाणी की करवा चौथ की तस्वीरें-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

ये भी पढ़ें- Kiara Advani ने करवा चौथ व्रत से पहले खाई ये यम्मी चीज, दिखाई पहले त्योहार की मेहंदी

Kiara Advani

इन दोनों एक्ट्रेसेस ने करवा चौथ की तस्वीरों से पहले अपनी मेहंदी की फोटोज शेयर की थीं. कियारा ने मेहंदी से हथेली पर सिर्फ स्टार बनाया था. वहीं, परिणीती ने खूबसूरत आर्ट बनवाई थी, जिसमें एक महिला छन्नी लेकर चांद को देखती नजर आ रही थी. बता दें कि परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा के साथ 24 सितंबर 2023 को सात फेरे लिए थे. वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी 7 फरवरी 2023 को हुई थी.

ये भी पढ़ें- Parineeti Chopra ने शेयर कर दी पहले करवा चौथ की First Photos, दिल थामकर देखें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement