Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Parineeti Chopra: किसी पॉलिटिशियन से शादी करने को तैयार नहीं थीं परि, फिर कैसे Raghav Chadha के प्यार में पड़ीं एक्ट्रेस

Parineeti Chopra और Raghav Chadha ने सगाई कर ली है. इसी बीच एक्ट्रेस का एक पुराने इंटरव्यू का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस ने जोर देकर कहा था कि वो किसी राजनेता से शादी नहीं करना चाहती हैं. जानें इसके पीछे की सच्चाई.

Latest News
Parineeti Chopra: किसी पॉलिटिशियन से शादी करने क�ो तैयार नहीं थीं परि, फिर कैसे Raghav Chadha के प्यार में पड़ीं एक्ट्रेस

Parineeti Chopra Net Worth

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आप नेता राघव चड्ढा ने अपना रिश्ता ऑफिशियल कर दिया है. दोनों ने सगाई कर ली है और अब उनके फंक्शन की कई फोटोज और वीडियोज जमकर वायरल हो रही हैं. इनमें साफ देखा जा सकता है कि राघव और परिणीति की जोड़ी बेहद खूबसूरत है और दोनों बस एक दूजे के लिए ही बने हैं. इसी बीच एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो कहती नजर आ रही हैं कि वो कभी भी किसी पॉलिटिशियन से शादी नहीं करेंगी. अब इसे लेकर लोग सवाल कर रहे हैं कि आखिर अब परी का मन कैसे बदल गया है. 

परिणीति चोपड़ा ने आप नेता राघव चड्ढा से सगाई कर ली है. अब फैंस उनकी शादी की डेट का इंतजार कर रहे हैं. वहीं कई दिनों से परिणीति का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा है कि वो कभी भी किसी नेता से शादी नहीं करेंगी. कुछ साल पहले एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान परी ने खुलासा किया था कि पति के लिए एक राजनेता उनकी पहली पसंद नहीं होगा. उन्होंने ये भी साझा किया कि वो एक परफेक्ट पार्टनर में क्या चाहती हैं.

इस वीडियो में परिणीति और सिद्धार्थ मल्होत्रा को साथ देखा गया. इस पुराने इंटरव्यू में रैपिड फायर राउंड में, एक्ट्रेस से उन मशहूर हस्तियों के बारे में पूछा गया जिनसे वो शादी करेंगी. हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट का जिक्र करने के बाद उनसे नेताओं के बारे में पूछा जाता है. तभी एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि वो किसी नेता से शादी नहीं करना चाहतीं. एक्ट्रेस ने कहा 'बहुत सारे अच्छे ऑप्शन हैं लेकिन मैं कभी भी किसी राजनेता से शादी नहीं करना चाहती.' इस वीडियो पर लोग काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Parineeti Raghav engagement: परि पर राघव ने खूब लुटाया प्यार, कभी किया Kiss तो एक दूजे को किया हग, देखें पार्टी का Inside वीडियो

यूं हुई प्यार की शुरुआत

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, परिणीति और राघव लंदन में साथ पढ़े और लंबे समय से दोस्त हैं. वुमन एरा की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, परिणीति और राघव की लव स्टोरी पिछले साल चमकिला के सेट पर शुरू हुई थी. जब वो पंजाब में शूटिंग कर रही थीं, तब राघव एक दोस्त के रूप में उससे मिलने गएय रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने बाद में डेटिंग शुरू कर दी थी. 

ये भी पढ़ें: Parineeti Chopra Raghav Chadha Engagement Photos: एक्ट्रेस ने दिखाई हीरे की अंगूठी, मंगेतर संग हुईं रोमांटिक

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement