Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली-चंडीगढ़ में नहीं होगा Parineeti Chopra और Raghav Chadha का रिसेप्शन, कपल ने फाइनल किया ये शहर

Parineeti Chopra और Raghav Chadha की शादी के बाद अब उनके रिस्प्शन की काफी चर्चा है. खबर है कि कपल ने दिल्ली और चंडीगढ़ वाला रिसेप्शन कैंसिल कर दिया है.

Latest News
दिल्ली-चंडीगढ़ में नहीं होगा Parineeti Chopra और Raghav Chadha का रिसेप्शन, कपल ने फाइनल किया ये शहर

Parineeti Chopra Raghav Chadha: परिणीति चोपड़ा, राघव चड्ढा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों ने हाल ही में उदयपुर में रॉयल वेडिंग (Parineeti Chopra Raghav Chadha wedding) की जिसकी कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आ चुके हैं. शादी के बाद अब उनके रिस्पशन की भी काफी चर्चा है. खबरें हैं कि कपल ने दिल्ली और चंडीगढ़ का रिसेप्शन (Parineeti Chopra Raghav Chadha reception) कैंसिल कर दिया है और अब वो मुंबई में ग्रैंड पार्टी देने वाले हैं.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी इन दिनों मीडिया में हॉट टॉपिक बनी हुई है. अब उनकी रिस्पशन पार्टी को लेकर चर्चा है. News18 के हालिया अपडेट के अनुसार, कपल के करीबी सूत्र ने साझा किया कि परिणीति और राघव ने दिल्ली और चंडीगढ़ में अपने पहले से प्लान किए रिसेप्शन को रद्द करने का फैसला किया है. इसके बजाय, वो 4 अक्टूबर, 2023 को मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं.

खबरों की मानें तो मुंबई रिसेप्शन सितारों से भरा होगा. खबर ये भी है कि अपनी बहन की शादी में शामिल नहीं होने वाली प्रियंका चोपड़ा मुंबई में होने वाले समारोह में शामिल हो सकती हैं. फिलहाल अब फैंस को उनके रिस्पशन का बेसब्री से इंतजार है.  

बता दें कि परिणीति और राघव ने 24 सितंबर, 2023 को उदयपुर के लील पैलेस में सात फेरे लिए. वहां से परिणीति अब अपने ससुराल यानी नई दिल्ली पहुंची थीं. खबरों की मानें को एक्ट्रेस का 'ससुराल' में जोर शोर से स्वागत हुआ था.

ये भी पढ़ें: फेरों के बाद पति Raghav को Kiss करती दिखीं Parineeti, इस अनदेखे वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

शादी के बाद कपल ने कई फोटो तो शेयर की ही पर परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी से कई इनसाइड वीडियो भी सामने आए. एक वीडियो में दोनों फेरों और वरमाला के बाद एक साथ दिखाई दिए.

वहीं राघव और परिणीति की शादी में कई बड़े नाम लोग शामिल हुए थे. बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी शादी में पहुंचे थे. इसके साथ ही दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान सिंह भी परि-राघव की शादी में मौजूद थे. वहीं, एक्ट्रेस की बेस्ट फ्रेंड और बैडमिंटन प्लेयर सानिया मिर्जा भी शादी में शरीक होने के लिए पहुंची थी.

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra ने आखिर क्यों अटेंड नहीं की Parineeti-Raghav की शादी? मां मधु चोपड़ा ने बताई वजह

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement