Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Exclusive: Parineeti Chopra Raghav Chadha की सगाई के कपड़ों से गेस्ट लिस्ट तक, जानें पूरी डिटेल

Parineeti Chopra Raghav Chadha Engagement से जुड़ी दिलचस्प डिलेट्स सामने आ गई हैं, जिसमें गेस्ट लिस्ट से लेकर, खास इंतजाम तक शामिल हैं.

Latest News
Exclusive: Parineeti Chopra Raghav Chadha की सगाई के कपड़ों से गेस्ट लिस्ट तक, जानें पूरी डिटेल

Parineeti Chopra, Raghav Chadha: परिणीति चोपड़ा, राघव चड्ढा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Parineeti Chopra Raghav Chadha Engagement: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) की शादी अब दूर नहीं हैं. उनकी शादी से जुड़ी रस्में शुरू हो चुकी हैं और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कल यानी 13 मई को दोनों सगाई करने वाले हैं. अंगूठी पहनाने की रस्म से पहले सोशल मीडिया पर परिणीति के सजे- धजे घर की तस्वीरें खूब वायरल हुईं. वहीं, अब हम आपको इस सगाई सेरेमनी से जुड़ी कुछ एक्सक्लूसिव डिटेल देने जा रहे हैं, जिसमें मेहमानों के लिए खास इंतजामों से लेकर परिणीति की ड्रेस तक सबकुछ शामिल है.

कहां होगी Parineeti Chopra Raghav Chadha Engagement?

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई से जुड़ी एक्सक्लूसिव जानकारी में सबसे पहले हम आपको बताते हैं कि इस सगाई की लोकेशन क्या है. राघव और परि ने फैसला लिया है कि वो दिल्ली के कपूरथला हाउस में 13 म‌ई को एक- दूसरे को अंगूठी पहनाएंगे. कार्यक्रम की शुरुआत शाम तकरीबन 5 बजे से शुरू होगी, सबसे पहले सुखमनी साहिब का पाठ किया जाएगा, इसके बाद अरदास और फिर सगाई, उसके बाद डिनर का कार्यक्रम रखा गया है. सगाई का महूर्त 8 बजे का तय हुआ है.

ये भी पढ़ें- Parineeti Chopra: सगाई से पहले रोशनी से जगमगाया एक्ट्रेस का घर, वीडियो वायरल

Guest List है खास

मेहमानों के लिए खास इंतजामों की बात करें तो सगाई पार्टी बॉलीवुड थीम रखी गई है. गेस्ट लिस्ट में परिवार और क्लोज फ्रेंड्स समेत 150 लोगों को शामिल किया गया है. बताया जा रहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal), पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और परि की कजिन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) समेत राजनीति और बॉलीवुड की क‌ई बड़ी हस्तियां होंगी शामिल.

ये भी पढ़ें- Parineeti और Raghav ने कर ली सगाई? डिनर डेट पर साथ आए नजर, एक्ट्रेस की रिंग ने खिंचा ध्यान

Parineeti Chopra Raghav Chadha Engagement Outfits

इस ग्रैंड सगाई सेरेमनी में दूल्हा- दुल्हन के आउटफिट भी आलीशान होंगे. होने वाले दूल्हे राघव चड्ढा पवन सचदेव की डिजाइन की हुई अचकन और 'ब्राइड टू बी' परिणीति चोपड़ा मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई ड्रेस में नजर आएंगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement