Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शादी से पहले Parineeti और Raghav के बीच हुआ था झगड़ा, वीडियो में दोनों को लड़ते देख हैरान हैं लोग

Parineeti Chopra और Raghav Chadha का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ये कपल शादी से पहले झगड़ा करते दिखाई दे रहे हैं.

शादी से पहले Parineeti और Raghav के बीच हुआ था झगड़ा, वीडियो में दोनों को लड़ते देख हैरान हैं लोग

Parineeti Chopra Raghav Chadha Fight: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का झगड़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने एक- दूसरे साथ सात फेरे ले लिए हैं. इसके बाद से बॉलीवुड एक्ट्रेस और आम आदमी पार्टी के नेता की इस हाई प्रोफाइल शादी से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ चुके हैं. हाल ही में परि और राघव का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर लोग हैरान रह गए हैं. इस वीडियो में नया जोड़ा एक- दूसरे से झगड़ा (Parineeti Raghav Fight) करता दिखाई दे रहा है. ये झगड़ा प्री- वेडिंग रस्मों के दौरान हुआ था और इसमें परि और राघव की फैमिली भी शामिल थी.

Parineeti- Raghav के बीच हुआ तगड़ा मैच

दरअसल, हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने अपनी प्री- वेडिंग रस्मों से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में चोपड़ा और चड्ढा फैमिली खेल के मैदान में जमकर गेम्स खेलते दिखाई दे रहे हैं. 'टीम चड्ढा' और 'टीम चोपड़ा' के बीच में कई तरह के गेम्स हुए, जिसमें से एक क्रिकेट भी था. मैच के दौरान कई सेलेब्रिटी मेहमानों के साथ- साथ परि के पापा शानदार परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- चूड़ा सेरेमनी में बेहद खुश नजर आईं Parineeti Chopra, अनसीन फोटो में फ्लॉन्ट किए खास कलीरे

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

परि और राघव का हुआ झगड़ा?

वीडियो में दिख रहा है कि मैच के बीच में अचानक किसी बात को लेकर राघव और परि की टीम में गलतफहमी हो गई. जिसे सॉल्व करने के लिए परि और राघव बात कर रहे थे. इस दौरान राघव नाराज हो गए और वो सीरियस फेस बनाकर लड़ते दिखाई दिए. दूसरी तरफ परि भी 'नो- नो' कहती दिखाई दे रही थीं. नए जोड़े की ये फाइट काफी स्पोर्टिंग थी और वीडियो देखकर मालूम होता है परि की टीम जीती. आखिर में परि और राघव मिलकर फोटोशूट करतवाते दिखाई दिए.

ये भी पढ़ें- Parineeti Raghav की शादी का ऑफिशियल वीडियो रिलीज, परि के शानदार सरप्राइज के लिए जरुर देखें

इस वीडियो को शेयर करते हुए परि ने कैप्शन में लिखा- 'शादियों के लिए नए ट्रेडिशन की शुरुआत... ना कोई स्ट्रेस और ना ही ड्रामा... सिर्फ एक- दूसरे के साथ और परिवारों के संग अपने प्यार को सेलीब्रेट करते हुए Chopras vs Chadhas'. बता दें कि परि और राघव शादी के बाद दिल्ली लौट आए हैं. बताया जा रहा है कि अब दोनों अपनी रिसेप्शन पार्टी की तैयारी कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement