Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Parineeti Chopra ने रोका करने से पहले Raghav Chadha के सामने रखा ऐसा 'कॉन्ट्रैक्ट', Video में एक्ट्रेस की मां हुईं इमोशनल

Parineeti Chopra-Raghav Chadha की सगाई हो गई है जिसकी कई फोटोज सामने आ चुकी हैं. इसी बीच एक Unseen सगाई वीडियो भी सामने आया है जिसे देख फैंस दिल हार बैठे हैं.

Latest News
Parineeti Chopra ने रोका करने से पहले Raghav Chadha के सामने रखा ऐसा 'कॉन्ट्रैक्ट', Video में एक्ट्रेस की मां हुईं इमोशनल

Parineeti Chopra & Raghav Chadha (pc: Omega Productions video)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आप नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने 13 मई को दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई की थी. उनकी सगाई में करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए थे. इस फंक्शन की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वारयल हुईं. इसी बीच उनकी सगाई (Parineeti Chopra-Raghav Chadha engagement) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सगाई से लेकर रोका सेरेमनी की कुछ झलकियां दिखाई गई हैं. 

परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा का ऑफिशियल सगाई का वीडियो ऑनलाइन सामने आया है. इस वीडियो में दोनों के परिवार और दोस्तों के मजेदार और प्यार भरे रिश्ते की एक झलक दिखाई गई है. उनके फोटोग्राफर ओमेगा प्रोडक्शंस ने परिणीति और राघव की सगाई का खूबसूरत वीडियो साझा किया है. वीडियो में कुछ भावनात्मक पलों को भी साझा किया गया है.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा के लिए एक 'सगाई कॉन्ट्रैक्ट' पढ़ती हैं. प्रियंका चोपड़ा भी अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के साथ वेन्यू में एंट्री करती नजर आ रही हैं. वहीं इस प्री-इंगेजमेंट बैश के दौरान परिणीति की मां रीना चोपड़ा इमोशनल स्पीच देती नजर आ रही हैं. परिणीति को भी कई बार रोते हुए देखा गया.

ये भी पढ़ें: Parineeti-Raghav की अरदास में इमोशनल हुए एक्ट्रेस के पिता पवन चोपड़ा, Inside फोटोज में आंसू पोंछते आए नजर

इस हाई प्रोफाइल सगाई के फंक्शन में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान, परी की बहन प्रियंका चोपड़ा, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा समेत कई बड़े नामों ने शिरकत की थी. कपल ने पहले भी सोशल मीडिया पर अपनी कई फोटोज और वीडियोज पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने जमकर पोज दिए. सगाई सेरेमनी की इनसाइड फोटोज और वीडियोज फैंस को काफी पसंद आ रही हैं.

ये भी पढ़ें: Parineeti Chopra और Raghav Chadha की सगाई से बेहद खुश हैं एक्ट्रेस की मां, बेटी-दामाद के लिए लिखा खूबसूरत नोट

इससे पहले एक्ट्रेस ने सगाई सेरेमनी की इनसाइड फोटोज शेयर की थीं जिसमें से एक में उनके पिता रोते हुए नजर आए. एक फोटो में परिणीति के पिता पवन चोपड़ा पर लोगों का ध्यान चला गया. वो अरसाद के समय एक फोटो में अपने आंसू पोंछते हुए देखे गए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement