Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शादी के बाद Parineeti-Raghav की पहली तस्वीर आई सामने, मांग में सिंदूर और हाथों में चूड़ा पहने खूबसूरत दिखीं नई नवेली दुल्हन

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा(Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा(Raghav Chadha) शादी के बंधन में बंध चुके हैं और शादी के बाद के रिसेप्शन की पहली तस्वीर सामने आ गई है.

Latest News
शादी के बाद Parineeti-Raghav की पहली तस्वीर आई सामने, मांग में सि��ंदूर और हाथों में चूड़ा पहने खूबसूरत दिखीं नई नवेली दुल्हन

Parineeti Chopra Raghav Chadha: परिणीति चोपड़ा, राघव चड्ढा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा(Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा(Raghav Chadha) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. कपल की राजस्थान के उदयपुर के लीला पैलेस में 24 सितंबर की शाम को परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली है. वहीं, कपल की शादी के बाद उनकी एक झलक पाने का हर कोई इंतजार कर रहा है. इस बीच राघव और परिणीति की शादी के बाद पहली तस्वीर सामने आ गई है. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर परिणीति और राघव चड्ढा की शादी के बाद की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इस दौरान कपल बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आ रहे हैं. जहां परिणीति ने शिमरी पिंक कलर की साड़ी पहनी है. इसके साथ ही उन्होंने हल्का मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है. इस दौरान उन्होंने गले में हैवी नेकलेस पहना है और हाथों में मिनिमल मेहंदी लगी है. इसके साथ ही नई नवेली दुल्हन के मांग में सिंदूर और हाथों में पिंक कलर का चूड़ा बेहद खूबसूरत लग रहा है. परिणीति अपने इस लुक में बहुत प्यारी लग रही हैं. वहीं राघव इस दौरान व्हाइट शर्ट और ब्लैक कोट पैंट में नजर आ रहे हैं. इस दौरान वे भी अपने लुक में बहुत हैंडसम लग रहे हैं. 

ये भी पढ़ें-एक दूजे के हुए Parineeti-Raghav, फेरे हुए पूरे, अब होगी विदाई और रिसेप्शन

फैंस ने लुटाया कपल पर प्यार

इन वायरल तस्वीरों को देख उनके फैंस भी लगातार कमेंट कर रहे हैं और नई नवेली जोड़ी पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- वह बहुत प्यारी लग रही है. सादगी में बेस्ट. कोई हैवी मेकअप नहीं और प्यारी सी स्माइल. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा- परिणीति चोपड़ा बहुत खूबसूरत महिला है. उन्हें और उनके पति को मुबारक हो. दोनों की स्माइल बहुत प्यारी है. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- क्यूट कपल को शादी की बधाई, गॉड ब्लेस यू. 

ये भी पढ़ें- Parineeti-Raghav Wedding Updates: दुल्हनिया को लेने बोट से पहुंचे राघव, शादी के मंत्रों से गूंज उठा लीला पैलेस

23 सितंबर को संगीत में नवराज ने बांधा समा

बता दें कि राघव और परिणीति शादी के लिए उदयपुर शुक्रवार शाम को पहुंचे थे. इसके साथ ही 23 सितंबर के दिन हल्दी और सूफी नाइट थी. वहीं, इस दौरान कपल के संगीत फंक्शन में पंजाबी सिंगर नवराज हंस ने परफॉर्म किया था. इस दौरान उन्होंने वहां पर अपने गीतों से समा बांध दिया था. वहीं, कपल की संगीत की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई हैं, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है. 

शादी में कई बड़े सितारों ने की शिरकत

राघव और परिणीति की शादी में कई बड़े नाम लोग शामिल हुए थे. इस दौरान बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी पहुंचे थे. इसके साथ ही दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान सिंह भी परि-राघव की शादी में मौजूद थे. वहीं, एक्ट्रेस की बेस्ट फ्रेंड और बैडमिंटन प्लेयर सानिया मिर्जा भी शादी में शरीक होने के लिए पहुंची थी.

13 मई को हुई थी कपल की सगाई

वहीं, खबरें है कि कपल 25 सितंबर को दिल्ली वापस लौट रहे हैं. इसके बाद यहां दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी की जाएगी. बता दें कि कपल की 13 मई को दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई हुई थी और इस दौरान उनकी चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा भी शामिल हुई थी. हालांकि प्रियंका शादी में शामिल नहीं हो पाई थी और उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर शादी की बधाई दी थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement